कांग्रेस में जाते ही 'शत्रु' ने बदले सुर, राहुल गाँधी की तारीफ में पढ़े कसीदे

कांग्रेस में जाते ही 'शत्रु' ने बदले सुर, राहुल गाँधी की तारीफ में पढ़े कसीदे

नई दिल्ली: अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस में शामिल होने को रातों-रात लिया गया कोई निर्णय नहीं बताते हुए कहा है कि वे इस पार्टी के साथ काफी लंबे समय तक चलने वाले संबंध की उम्मीद करते हैं क्योंकि वे एक ऐसे वफादार व्यक्ति हैं, जो जोश में नहीं, बल्कि होश में फैसले लेते हैं. सिन्हा, पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के काफी समय से कटु आलोचक रहे हैं. उन्होंने शनिवार को कांग्रेस ज्वाइन की थी.

आप-कांग्रेस गठबंधन पर विश्वास का कटाक्ष, शेयर किया 8 साल पुराना वीडियो

शत्रु ने एक इंटरव्यू में कहा है कि, 'मैं देख रहा हूं कि भाजपा की लोकतांत्रिक व्यवस्था तानाशाही में बदल चुकी है. वे दिन गए, जब सामूहिक रूप से निर्णय लिये जाते थे.' उन्होंने गांधी-नेहरू परिवार के बारे में जवाब देते हुए कहा है कि, 'मैं उन्हें राष्ट्र निर्माता के रूप में मानता हूं. इस परिवार ने देश के प्रति बहुत योगदान दिया है.' फिल्म अभिनेता रह चुके शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की प्रशंसा करते हुए कहा है कि, 'वे करिश्माई, परखे हुए और कामयाब नेता हैं तथा भारत के भविष्य हैं.

आतंक के खिलाफ इराक को बड़ी सफलता, ISIS के प्रमुख नेता को किया ढेर

शत्रु ने कहा है कि राहुल की कथनी और करनी में कोई फर्क नहीं है.' सिन्हा ने नोटबंदी एवं जीएसटी जैसे निर्णय के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कड़ी आलोचना की और उनसे राफेल लड़ाकू विमान के मामले पर पाक-साफ होने के लिए कहा है. उन्होंने कहा, 'मोदी जी क्यों नहीं सामने आते और राफेल पर जवाब क्यों नहीं देते हैं. यदि वे आगे आएं और राफेल पर उठाए गए सवालों का उत्तर दें, तो क्या आपका 56 इंच का सीना 6 इंच का हो जाएगा.'

खबरें और भी:-

सेना की सुरक्षा को ताक पर रख बोली महबूबा, कहा- ये हमारा राज्य जहाँ चाहें जाएं..

इस बार भाजपा की मुख्य थीम होगी "एक बार फिर मोदी सरकार : अरुण जेटली

ओडिशा में गरजे शाह, कहा- सत्ता में आए तो घोटालेबाजों को डालेंगे जेल में...