वाजिद खान का दुखद निधन, कोरोना संकट में एक और मौत !
वाजिद खान का दुखद निधन, कोरोना संकट में एक और मौत !
Share:

बॉलीवुड सिनेमाजगत के लिए साल 2020 का समय कुछ अच्छा नहीं बिता है. इस साल कई बॉलीवुड हस्तियों ने अतिंम सांस ली है. दूसरी ओर कोरोना वायरस ने बुरी तरह से देश को अपनी चपेट में ले रखा जिससे ​निपटने के​ लिए हर राज्य प्रयास कर रहा है. बॉलीवुड ने कोरोना के इस दौर में अपने कई वास्तविक रत्नों को खो दिया है, जिसमें बॉलीवुड स्टार इरफान खान और ऋषि कपूर शामिल हैं. ऐसे में एक और दुखद घटना ने दस्तक दी है और वो है हमारे बीच से साजिद वाजिद फेम के वाजिद खान का चले जाना.

लॉकडाउन में इस एक्ट्रेस को लगी गंभीर चोट, करवानी पड़ी सर्जरी

बॉलीवुड और भारतीय संगीत जगत के बेहतरीन म्यूजिक कम्पोज़र में से एक वाजिद खान ने मुंबई के चिकित्सालय में अपनी आखरी सांस ली हैं. उन्हें कुछ स्वास्थ्य जटिलताओं के कारण मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके निधन की खबर की पुष्टि बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और सेड वाजिद के बेहद करीब मित्र सोनू निगम ने की है.

अर्जुन के बाद वर्चुअल डेट पर जाएंगी वाणी कपूर

इसके मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वाजिद बीते काफी समय से ठीक नहीं थे और लगातार स्वास्थ्य परेशानी से जूझ रहे थे. वाजिद ने के अपने भाई साजिद एक साथ  कुछ अद्भुत संगीत और बॉलीवुड गानों की रचना की है जिन्हें पीढ़ियों तक याद रखा जाएगा. वाजिद खान का आकस्मिक निधन फिल्म उद्योग एक लिए एक बहुत बड़ा नुकसान है जिसे आगामी वर्षों में भर पाना बहुत मुश्किल होगा. सोनू निगम ने दिवंगत संगीतकार को याद करते हुए लिखा, “मेरे भाई वाजिद ने हमें छोड़ दिया.” वही, जैसे ही संगीतकार वाजिद के निधन के बारे में दुखद समाचार इंटरनेट पर प्रसारित हुआ, उनके कई पूर्व सहयोगियों और फिल्म बिरादरी के सदस्यों को मानो झटका लग गया. सलीम मर्चेंट, विशाल डडलानी, हर्षदीप कौर, मिलाप झवेरी और कई अन्य लोग इस चौंकाने वाली खबर को जानने के बाद शोक में डूबे हुए हैं और सोशल मीडिया पर दिवंगत वाजिद खान की आत्मा को अंतिम शुभकामना भी दी जा रही है.

वीर दास के जन्मदिन पर जानिये उनके बारे मे यह खास बातें

कभी टीचर थे आर माधवन, हिट फ़िल्में देने के बाद भी बना ली इंडस्ट्री से दुरी

सुनील दत्त को डॉक्टर ने दी थी नरगिस को मारने की सलाह लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -