सुनील दत्त को डॉक्टर ने दी थी नरगिस को मारने की सलाह लेकिन...

सुनील दत्त को डॉक्टर ने दी थी नरगिस को मारने की सलाह लेकिन...

बॉलीवुड में कई बेहतरीन फ़िल्में करने वाली नरगिस का जन्म आज ही के दिन हुआ था. वह एक बेहतरीन अदाकारा थीं और लोग उन्हें आज भी बहुत पसंद करते हैं. नरगिस आज भी लाखों दिलों की धड़कन है. आज हम आपको नरगिस के जन्मदिन पर बताने जा रहे हैं वह किस्सा जो सुनने के बाद आपको हैरानी होगी. जी दरअसल यह किस्सा है तब का जब डॉक्टर्स ने सुनील दत्त को नरगिस को जान से मारने की सलाह दी थी. आइए जानते हैं.

जी दरअसल फिल्म मदर इंडिया की शूटिंग के दौरान नरगिस को सुनील दत्त मौत के मुंह से निकालकर लाये थे. वहीं सुनील को वो दिन भी देखना पड़ा जब उनकी पत्नी कैंसर से होने वाली भयंकर पीड़ा से होकर गुज़र रही थीं और उस समय डॉक्टरों से भी नरगिस का कराहना देखा नहीं गया. उस दौरान डॉक्टर्स ने सुनील को एक्ट्रेस को मारने तक की सलाह दे दी थी. जी हाँ, एक समय था जब नरगिस को कैंसर के लिए कीमोथेरेपी दी जाती. उस समय उन्हें बहुत दर्द होता था और इतना अधिक दर्द होता था कि वह कराह उठती, उस दौरान वह जोर-जोर से रोने लगती. उनकी यह दशा डॉक्टरों से देखी नहीं जाती थी. वहीं उस दौरान उन्होंने सुनील दत्त से कहा था कि 'वे नरगिस का लाइफ सपोर्ट सिस्टम ऑफ कर दें. ताकि नरगिस को इस पीड़ा से हमेशा के लिए मुक्ति मिल जाए.'

उस दौरान सुनील दत्त ने ऐसा करने से साफ तौर पर इनकार कर दिया क्योंकि सुनील, नरगिस को बेहद प्यार करते थे. जी हाँ, नरगिस के आखिरी पलों तक वह उनके साथ जीना चाहते थे. आप सभी को बता दे कि नरगिस की मौत 3 मई 1981 को हुई. वहीं इस घटना के बाद सुनील दत्त ने भी 25 मई, 2005 को दिल का दौरा पड़ने से दुनिया को अलविदा कह दिया. यह भी दोनों का प्यार था कि दोनों एक ही महीने में दुनिया को अलविदा कह गए.

अर्जुन के बाद वर्चुअल डेट पर जाएंगी वाणी कपूर

रात में ड्यूटी पर थी जूनियर डॉक्टर, सीनियर रेजिडेंट ने की रेप की कोशिश

लॉकडाउन में इस एक्ट्रेस को लगी गंभीर चोट, करवानी पड़ी सर्जरी