अर्जुन के बाद वर्चुअल डेट पर जाएंगी वाणी कपूर

अर्जुन के बाद वर्चुअल डेट पर जाएंगी वाणी कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री वाणी कपूर इन दिनों सभी के लिए मदद के बारे में सोच रहीं हैं. इस समय पूरे विश्वभर में कोविड-19 का प्रकोप देखने के लिए मिल रहा है. इसी वजह से लॉकडाउन भी लगा है. वहीं इस लॉकडाउन के बीच दैनिक वेतन भोगियों के लिए धन जुटाने के लिए वाणी सामने आईं हैं. मिली जानकारी के मुताबिक इसके लिए अभिनेत्री वर्चुअल डेट पर जाएंगी. इस बारे में अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी बात रखी है. वाणी ने कहा, "इंसानियत के तौर पर हमें कोरोनावायरस महामारी के कारण अपने देश में अधिक से अधिक लोगों को मदद करने की आवश्यकता होगी. मैं अपने देश के दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों और उनके परिवारों की मदद के लिए ये काम कर रही हूं, जो कि लॉकडाउन के कारण मुश्किल में आ गए हैं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_) on

इसी के साथ आपको हम यह भी बता दें कि इस एक्टिविटी के तहत पांच विजेताओं को वाणी से मिलने का मौका मिलेगा. हाल ही में उन्होंने कहा, "इस एक्टिविटी, में पांच भाग्यशाली विजेता मेरे साथ एक वर्चुअल डेट कर सकते हैं. हम इसके जरिए पैसा इकट्ठा करके कई परिवारों को मदद करेंगे. इस पैसे का उपयोग श्रमिकों और उनके परिवारों को गर्म पकाया हुआ भोजन उपलब्ध कराने में होगा. एक भोजन की कीमत 30 रुपये है और इसे महाराष्ट्र, बैंगलोर, और चेन्नई के विभिन्न इलाकों में वितरित किया जाएगा. यह पौष्टिक भोजन होगा जिसमें चावल, दाल, सब्जियां, चपाती शामिल होगी.''

आप सभी को बता दें कि इस प्रयास के लिए वाणी ने अभिनेता अर्जुन कपूर की बहन अंशुला के ऑनलाइन फंड इकट्ठा करने वाले प्लेटफॉर्म फैनकाइंड के साथ मिलकर काम किया है. वैसे इसके पहले अर्जुन भी यह काम कर चुके हैं. काम के विषय में बात की जाए तो वाणी कपूर आखिरी बार फिल्म वॉर में नजर आईं थीं और इस फिल्म में वह ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ दिखाई दी थीं.

जिस प्रेग्नेंट महिला को एक्टर ने पहुंचाया था घर, उसने बेटे का नाम रखा सोनू सूद

बादशाह ने रिलीज किया गेंदा फूल का गुजराती वर्ज़न

बेटे को घर लौटा देख माँ ने सोनू सूद को कहा शुक्रिया, एक्टर बोले- 'शब्द नहीं है मेरे पास'