लॉकडाउन में इस एक्ट्रेस को लगी गंभीर चोट, करवानी पड़ी सर्जरी

लॉकडाउन में इस एक्ट्रेस को लगी गंभीर चोट, करवानी पड़ी सर्जरी

बीते दिनों ही सोशल मीडिया पर चोट लगी उंगली के साथ फोटो पोस्ट करने वालीं अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा के साथ हुई उस घटना का खुलासा हो गया है जिसके कारण उन्हें चोट लगी है. जी दरअसल, सान्या घर पर रहकर घरेलू काम करते हुए ही उस घटना का शिकार हो गईं थीं, जिससे कि उनके बाएं हाथ की छोटी उंगली में गंभीरचोट आ गई. वहीं इस चोट की वजह से सान्या को तुरंत अस्पताल में भर्ती भी करवाया गया और उन्हें अपनी उंगली की आपातकालीन सर्जरी भी करवानी पड़ी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanya Malhotra (@sanyamalhotra_) on

वहीं इन दिनों मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक सान्या लॉकडाउन के दौरान घर में अकेली थीं और वह चटनी बनाने की कोशिश कर रही थीं. बताया जा रहा है कि घर पर अकेले रहते हुए वह काम खुद ही कर रहीं हैं. ऐसे में घर में सान्या मल्होत्रा ब्लेंडर में चटनी बना रही थीं और जार को उन्होंने मशीन पर चढ़ाया और जार का ढक्कन बंद करने से पहले ही उन्होंने मशीन को चालू कर दिया. वहीं जब सामान इधर-उधर उड़ने लगा तो उन्होंने ढक्कन को बंद करने की कोशिश की और वह ढक्कन बंद करने में नाकाम रहीं लेकिन इसी बीच उनका हाथ जार के अंदर चला गया जिससे कि उनकी छोटी उंगली ब्लेंडर में तेजी से घूम रहे ब्लेड से जा टकराई. आप सभी को यह भी बता दें कि सान्या के दोस्तों ने मीडिया को बताया कि ''यह घटना हो जाने के बाद सान्या लगभग बेहोश हो चली थीं. उनके हाथ से खून बह रहा था. बेहोशी की हालत में उन्होंने अपने दोस्त को अपने घर बुलाया. एक और दोस्त की मदद से उन्हें जल्दी से अस्पताल ले जाया गया.

पहले उनकी कोरोना वायरस की जांच हुई. टेस्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टर की रिपोर्ट में पाया गया कि उनकी उंगली में दो फ्रैक्चर और तीन बड़ी-बड़ी चोटें आई हैं.'' आप सभी को हम यह भी बता दें कि इस घटना के बाद सान्या ने अपनी पुरानी रूममेट हर्षिता कालरा को अपने साथ रहने के लिए बुला लिया था और चौथे फेज के लॉकडाउन शुरू होने के साथ ही जब सरकार ने थोड़ी सी ढील दी तो वह माता-पिता के पास दिल्ली चली गईं. बीते दिनों अपनी कुछ फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'कुछ बेहद क्रेजी नौ दिनों के बाद उंगली की मरम्मत होने पर मैं वापस लौटी हूं. लंबी कहानी, छोटी उंगली. घर पर रहें, सुरक्षित रहें.' यहां से ही लोगों को उनकी इस घटना के बारे में जानने की उत्सुकता हुई.'

नेक दिल सलमान ने फिर किया दिल छू लेने वाला काम, सुनकर नहीं होगा यकीन

बेटे को घर लौटा देख माँ ने सोनू सूद को कहा शुक्रिया, एक्टर बोले- 'शब्द नहीं है मेरे पास'

बादशाह ने रिलीज किया गेंदा फूल का गुजराती वर्ज़न