साजिद खान ने तोड़े बिग बॉस के नियम, खुलेआम पी रहे थे सिगरेट
साजिद खान ने तोड़े बिग बॉस के नियम, खुलेआम पी रहे थे सिगरेट
Share:

बॉलीवुड के जाने माने फिल्मनिर्माता साजिद खान जब से बिग बॉस के घर में आए हैं तभी से दर्शकों का निरंतर मनोरंजन किए जा रहे हैं। हालांकि बीते कुछ समय से उनका अलग ही अवतार बिग बॉस के घर में देखने को मिल रहा है। बीते कुछ एपिसोड में जहां वह अन्य प्रतियोगियों पर बहुत गुस्सा करते और गालियां देते नजर आए थे, वहीं अब एक ताजा वीडियो में वह लॉन एरिया में घूम-घूमकर सिगरेट पीते नजर आ रहे हैं।

बिग बॉस ने साजिद खान को ऐसा करने के लिए डांट भी लगाई। मंगलवार के एपिसोड में दिखाया गया कि साजिद खान MC स्टैन के साथ स्मोकिंग बूथ के समीप खड़े हुए हैं। मगर स्मोकिंग बूथ में स्मोक करने की जगह वो गार्डन एरिया में टहल-टहल कर सिगरेट पी रहे थे। बिग बॉस के कैमरे में यह दृश्य रिकॉर्ड हो गया और फिर क्या था।

वही साजिद और MC स्टैन को बिग बॉस ने खूब लताड़ लगाई। बिग बॉस ने साजिद खान से कहा, 'साजिद आपने कितनी बार टेलीविज़न में काम किया है? क्या आपको टीवी के नियम और बिग बॉस हाउस के नियम बताने की आवश्यकता है? यदि मैंने आपको, शालीन को, अंकित गुप्ता या अन्य किसी को भी कैमरे के सामने देखा तो ऐसा लगता है कि मैं घर के अंदर सिगरेट्स भेजना परमानेंटली बंद कर दूंगा।' तत्पश्चात, साजिद खान ने बिग बॉस से माफी मांगी। साजिद खान ने बिग बॉस से वादा किया कि वह अब कभी भी इस गलती को नहीं दोहराएंगे। हालाँकि लिविंग एरिया में बैठी लड़कियों ने बिग बॉस से अपील की, कि वह सिगरेट्स भेजना बंद कर दें, क्योंकि शायद यही अच्छा होगा। जबकि साजिद ने कहा कि यह अंतिम बार है, अब से ऐसा कुछ नहीं होगा।

ख़बरों में छाया 'अनुपमा' का नया वीडियो, देखकर चौंके लोग

फिर छाया तेजस्वी प्रकाश का साड़ी लुक

इंटरनेट पर छाया अंजलि अरोड़ा का ये लुक, देखकर पहचान नहीं पाए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -