ख़बरों में छाया 'अनुपमा' का नया वीडियो, देखकर चौंके लोग
ख़बरों में छाया 'अनुपमा' का नया वीडियो, देखकर चौंके लोग
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' में लीड किरदार निभाने वाली रुपाली गांगुली की सोशल मीडिया फॉलोइंग भी कुछ कम नहीं है। केवल इंस्टाग्राम पर 26 लाख से अधिक लोग रुपाली गांगुली को फॉलो करते हैं। रुपाली अपने प्रशंसकों के लिए आए दिन अपनी पर्सनल या प्रोफेशनल लाइफ की झलकियां साझा करती रहती हैं तथा हाल ही में उन्होंने अपने घर में एक बेहतरीन हैलोवीन पार्टी रखी जिसमें विशेष रूप से बच्चों को इनवाइट किया गया।

रुपाली गांगुली ने अपने बेटे रुद्रांश के लिए हैलोवीन पार्टी का केक काटा तथा पूरे घर को हॉरर लुक में सजाया। इंस्टाग्राम पर रुपाली गांगुली ने पार्टी का वीडियो भी साझा किया है। इस वीडियो को उन्होंने कई छोटे-छोटे टुकड़ों में डाला है। वीडियो में रुपाली गांगुली ने घर की डेकोरेशन और बच्चों का डरावना लुक दिखाया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

एक वीडियो में रुपाली गांगुली चुड़ैल वाले प्रॉप के पास जाकर खड़ी हो जाती हैं। इस चुड़ैल की चमकती लाल आंखें और आवाज वाकई डरावनी है, मगर अनुपमा किसी से डरती कहां है। अनुपमा फेम रुपाली गांगुली इस प्रॉप के साथ वीडियो बनाती हैं तथा बोलती हैं मुझे यह बहुत प्यारी लगती है। वह इस चुड़ैल को किस कर लेती हैं। इन क्लिप्स को साझा करते हुए रुपाली गांगुली ने लिखा- हैलोवीन के जोशीले। मैंने कल रात यह सब किया। कमेंट सेक्शन में लोगों ने भी रुपाली को हैलोवीन की शुभकामनाएं दी हैं। एक शख्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा, 'आपके एक्सप्रेशन्स आउट ऑफ द वर्ल्ड हैं।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

इंटरनेट पर छाया अंजलि अरोड़ा का ये लुक, देखकर पहचान नहीं पाए फैंस

फिर ट्रोल हुए राहुल, भड़की पत्नी ने लगाई लताड़

करीबी ने ही लगाया उर्फी जावेद को लाखों का चूना, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -