इंटरनेट पर छाया अंजलि अरोड़ा का ये लुक, देखकर पहचान नहीं पाए फैंस
इंटरनेट पर छाया अंजलि अरोड़ा का ये लुक, देखकर पहचान नहीं पाए फैंस
Share:

मनोरंजन जगत की अभिनेत्री अंजलि अरोड़ा MMS लीक होने के बाद से अक्सर ख़बरों में बनी हुई हैं। हालांकि अंजलि अरोड़ा ने बहुत ही समझदारी के साथ इस मामले से निपटारा पाया। आए दिन अंजलि अरोड़ा के एक से बढ़कर एक बेहतरीन लुक और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं इसी कड़ी में अब अंजलि का एक नया लुक सामने आया है जिसमें उनके प्रशंसक उन्हें पहचान भी नहीं पा रहे हैं। 

वही हाल ही में अंजलि अरोड़ा का पैपराजी ने मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। इस के चलते उनकी काफी सारी फोटोज सामने आई हैं जिन्हें हम उनके प्रशंसकों के लिए लेकर आए हैं। सामने आई फोटोज में आप देख सकते हैं कि अंजलि अरोड़ा इस के चलते बहुत स्टाइलिश लुक में नजर आ रही थी। अपने इस लुक को अंजलि अरोड़ा ने डेनिम, बूट्स, ब्लैक ब्रालेट और ब्लेजर के साथ पूरा किया। 

वही इसके साथ ही अंजलि इस के चलते एयरपोर्ट पर नो मेकअप लुक के साथ पूरा किया। बिना मेकअप के अंजलि अरोड़ा के प्रशंसक उन्हें पहचान तक नहीं पा रहे थे। सोशल मीडिया पर अंजलि की ये फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं। बता दें कि अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं तथा आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बेहतरीन फोटोज और वीडियो प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती हैं। अंजलि कंगना रनौत के रियलिटी शो में नजर आई थीं। बता दें कि अंजलि अरोड़ा MMS लीक होने के पश्चात् बहुत विवादों में आ गई थीं। बता दे कि अंजलि एक सोशल मीडिया स्टार है जो अब कई म्यूजिक वीडियोज में काम कर रही हैं।

फिर ट्रोल हुए राहुल, भड़की पत्नी ने लगाई लताड़

करीबी ने ही लगाया उर्फी जावेद को लाखों का चूना, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

साड़ी पहन शमा ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, देखकर बोले यूजर- 'पल्लू तो ढक लो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -