जल्द ही टीवी पर दिखेगी साइना और आयुष्मान की जोड़ी
जल्द ही टीवी पर दिखेगी साइना और आयुष्मान की जोड़ी
Share:

देश की बैडमिंटन सुपरस्टार प्लेयर सायना नेहवाल और एक्टर आयुष्मान खुराना हाल ही में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के शो ‘आंटी बोली, लगाओ बोली’ के सेट पर नजर आये. दोनों ने शूटिंग के दौरान जमकर मस्ती की. शो की जज \अर्चना पूरण सिंह हैं. आयुष्मान ने अपनी ख़ुशी ट्विटर पर ज़ाहिर करते हुए कहा कि, "“आंटी बोली, लगाओ बोली’ में सायना और अर्चना मैम के साथ. राज कुंद्रा पाजी और शिल्पा शेट्टीजी का शुक्रिया. इसमें बहुत मजा आया.”

वही साइना ने भी ट्वीट कर कहा कि, "सेट पर बहुत मजा आया. आपका बेहद शुक्रिया.” यह शो कलर्स चैनल पर प्रसारित होता है. हाल ही में खेल और सिनेमा जगत के दो अलग-अलग सितारों ने यहाँ जमकर मस्ती की. शो में कम से कम अनूठी बोली पर एक बड़ी कार जीतने का मौका मिल सकता है. वैसे शिल्पा का यह शो भारत का पहला लाइव गेम शो है, जिसमें दर्शकों को एक कार जीतने का मौका मिलता है. साथ ही शिल्पा का एक और डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर सीजन -2' भी 30 सितम्बर से शुरू हो चूका है. इस शो में शिल्पा बतौर जज नजर शामिल है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पाकिस्तान क्रिकेट टीम को मिला दूसरा अफरीदी

सुमोना की रेड साड़ी में पूजा-प्रार्थना

दिव्यांका त्रिपाठी ने एयरलाइन कर्मचारियों को जमकर लताड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -