दिव्यांका त्रिपाठी ने एयरलाइन कर्मचारियों को जमकर लताड़ा


टीवी चैनल स्टार प्लस के फेमस शो 'ये है मोहब्बतें' में 'इशिता भल्ला' का रोल प्ले कर रही दिव्यांका त्रिपाठी आजकल खुद को फिट कर रही हैं. वो कई बार अपने फोटोज इंस्टाग्रमा अकाउंट पर शेयर करती हैं जिसमे वो जिम में कसरत करती हुई दिखाई देती हैं और वहीँ से अपनी सेल्फीज़ पोस्ट करती रहती हैं. अभी हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी के साथ में कुछ ऐसा हुआ जिसके कारण वह बहुत दुखी हुई. आपको बता दे कि मशहूर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्र‍िपाठी ने हाल ही में अपने पति विवेक दाहिया के साथ जेट एयरवेज की फ्लाइट से कोलकाता से मुंबई की यात्रा की. इस दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हो गया कि उन्होंने एयरलाइन को लापरवाह बताते हुए जमकर लताड़ा. दरअसल, हुआ यह कि दिव्यांका ने कोलकाता में अपना लगेज मुंबई के लिए बुक कराया था.

लेकिन जब वे मुंबई पहुंचीं तो पता चला कि उनका लगेज कोलकाता ही छूट गया है. एयरलाइन की इस लापरवाही पर दिव्यांका बेहद नाराज हुईं. उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर जेट एयरवेज पर अपना गुस्सा उतारा. दिव्यांका ने लिखा, 'ये लापरवाही की हद है. आपने हमारा लगेज कोलकाता में ही छोड़ दिया और हमें जानकारी देने या हमसे माफी मांगने की जहमत भी नहीं उठाई.

अगले ट्वीट में दिव्यांका ने लिखा, 'हम मूर्खों की तरह एयरपोर्ट पर आधा घंटे तक इंतजार करते रहे. पैसेंजर के टाइम की कोई कीमत नहीं है. दिव्यांका के कई ट्वीट करने के बाद जेट एयरवेज ने जवाब दिया कि 'हमने अपनी टीम को जानकारी दे दी है, वे जल्द ही आपसे संपर्क करेंगे'. दिव्यांका ने आगे लिखा कि यात्रा करने के बाद भी हमारी लाइफ की कोई अहमियत है. समय का ख्याल रखें.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रणवीर नहीं दीपिका को किसी और ने कहा, I Miss You मिलने आ जाओ...

रोडीज की एक्स कंटेस्टेंट भी बिग बॉस में लगाएगी अपनी हॉटनेस का तड़का

टॉम ऑल्टर की यह तमन्ना अधूरी ही रह गई

ऐश्वर्या मल्टीकलर साड़ी में तो बेटी आराध्या लहंगा चोली में नजर आई

'जुड़वाँ-2' का 2 दिन भी रहा धांसू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -