पाकिस्तान क्रिकेट टीम को मिला दूसरा अफरीदी
पाकिस्तान क्रिकेट टीम को मिला दूसरा अफरीदी
Share:

पकिस्तान के विस्फोटक बल्लेबाज शाहिद अफरीदी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सबसे धाकड़ बल्लेबाज थे. उनके सन्यास लेने के बाद पाकिस्तान टीम अधूरी लगने लगी है. लेकिन चिंता की बात नहीं है अफरीदी फिर आ गये है. अरे आप सोच रहे है शाहिद अफरीदी नहीं-नहीं इस बार एक नए खिलाड़ी आये है जिनका नाम है शाहीन शाह आफरीदी. जी हाँ ये अफरीदी पाकिस्तान की नई खोज है. शाहीन शाह आफरीदी तेज गेंदबाज है, जिसकी तूफानी गेंदबाजी के सामने विरोधी बल्लेबाज के भी पसीने छूट जाते है. पाकिस्तान हमेशा से ही अच्छे तेज गेंदबाज पैदा करने के लिए जाना जाता है. इस बार भी एक ऐसे ही बेहतरीन और टैलेंटेड तेज गेंदबाज की खोज हुई है.

पाकिस्तान के फर्स्ट क्लास टूर्नामेंट कायद-ए-आजम ट्रॉफी में अपना डेब्यू कर रहे 17 साल के तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी ने अपने डेब्यू मैच में ही अपने धमाकेदार प्रदर्शन से सभी को हैरान कर दिया. उन्होंने मैच की दूसरी पारी में 39 रन देकर 8 विकेट हासिल किए. इसके अलावा शाहीन ने पहली पारी में 1 विकेट झटका था. शाहीन ने इस डेब्यू मैच में जबरदस्त रफ्तार के साथ स्विंग गेंदबाजी से बल्लेबाजों को हैरान कर दिया.

शाहीन शाह ने रावपिंडी के खिलाफ दूसरी पारी में 15 ओवर में ही 39 रन देकर 8 विकेट हासिल कर लिए वे खान रिसर्च लेबोरेटरिज की तरफ से मैच खेल रहे थे. उन्होंने 145 किमी प्रतिघंटे से भी ज्यादा की तेज गेंदबाजी की. ऐसे में पाकिस्तान को जल्द ही मोहम्मद आमिर और जुनैद खान के बाद एक और खतरनाक स्विंग गेंदबाज मिल सकता है.

रोहित के धमाकेदार शतक के साथ भारत बना फिर नंबर वन

छलका 'इरफ़ान पठान' का दर्द, कह दी ये बड़ी बात...

LIVE: ऑस्ट्रेलिया के 4 विकेट गिरे

LIVE: ऑस्ट्रेलिया को 66 पर लगा पहला झटका, फिंच 32 पर आउट

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -