100 करोड़ के पार हुआ सैफ और ऋतिक की फिल्म का आंकड़ा
100 करोड़ के पार हुआ सैफ और ऋतिक की फिल्म का आंकड़ा
Share:

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की मूवी 'विक्रम वेधा' ने बॉक्स ऑफिस बहुत सुस्त शुरुआत कर दी थी. एक जोरदार सस्पेंस थ्रिलर और 2 बड़े स्टार्स के होने से उम्मीद की जा रही थी कि मूवी कम से कम 2022 की दूसरी सबसे बड़ी बॉलीवुड ओपनिंग का रिकॉर्ड बनाने वाली. लेकिन इसकी बॉक्स ऑफिस शुरुआत उम्मीद के मुकाबले बहुत सुस्त साबित हुई.  'विक्रम वेधा' की बॉक्स ऑफिस कमाई का ट्रेंड बता रहा है कि ये कलेक्शन करने में भले धीमी हो, लेकिन जिसकी कंसिस्टेंसी बनी हुई है. इंडिया में तो 'विक्रम वेधा' एक एवरेज स्पीड से कमा ही रही है, मगर अब वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर मूवी  ने एक बड़ा लैंडमार्क पार कर लिया है. 

100 करोड़ पार : खबरों का कहना है कि इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 'विक्रम वेधा' ने एक सप्ताह में जहां 58.57 करोड़ का कलेक्शन भी किया है, वहीं इसका वर्ल्डवाइड ग्रॉस 7 दिन में 99.24 करोड़ हो चुका था. जिसमे का ओवरसीज 30 करोड़ रुपये से थोड़ा अधिक था. 

शुक्रवार यानी रिलीज के 8वें दिन इंडिया में ही मूवी ने तकरीबन 2.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. ये शुरूआती अनुमान हैं और फाइनल आंकड़े इससे भी बेहतर होने वाले है. यानी अगर शुक्रवार का ओवरसीज कलेक्शन न भी जोड़ा जाए तो 'विक्रम वेधा' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन अब 100 करोड़ पार कर लिया है. कई  खबरें है कि मूवी का बजट तकरीबन 150 करोड़ रुपये था और ऐसे में फिल्म की बॉक्स ऑफिस रफ्तार धीरे-धीरे एक एवरेज कलेक्शन की तरफ बढ़ती जा रही है. 

ऑस्कर अवॉर्ड की रेस में शामिल हुई साउथ की ये मूवी

बॉयफ्रेंड संग पार्टी में पहुंची सुजैन खान, कमर में हाथ डालकर दिए पोज

'किसी का भाई किसी की जान' के सेट सलमान ने शेयर की फोटो, फैंस ने कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -