ऑस्कर अवॉर्ड की रेस में शामिल हुई साउथ की ये मूवी
ऑस्कर अवॉर्ड की रेस में शामिल हुई साउथ की ये मूवी
Share:

साउथ की मूवी का इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जलवा है। इस वर्ष KGF2 और RRR जैसी मूवी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कारोबार भी किया है। इन दोनों मूवीज ने बॉक्स ऑफिस पर कई ऐसे रिकॉर्ड बना दिए, जिसे तोड़ पाना बहुत मुश्किल है। इसी बीच अब RRR को लेकर ऐसी खबर सुनने के लिए मिली है, जिसे जानने के बाद फैंस  बहुत खुश दिखाई दे रहे है। मूवी डायरेक्टर SS राजामौली ने मूवी का नाम दर्ज करवा दिया है। तो चलिए जानते है SS राजामौली ने किस कैटेगरी में एंट्री के लिए अप्लाई कर दिया है।

इस कैटेगरी में किया अप्लाई: राम चरण और जूनियर एनटीआर की RRR एक बार फिर से चर्चाओं का विषय बन चुकी है। इस मूवी से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानने के बाद फैंस बहुत खुश दिखाई दे रहे है। पहले खबर आई थी कि राम चरण की इस मूवी को ऑस्कर के लिए चुना जा चुका है, लेकिन बाद में ये भी खबर आई की मूवी को एंट्री नहीं मिल सकी। लेकिन इन सब के बाद SS राजामौली की RRR ने एक नई बल्कि कई कैटेगरी में अपना नाम दर्ज करवाया है। इसके उपरांत मूवी एक बार फिर से चर्चाओं का विषय बनी हुई है।  बता दें कि ये जानकारी मेकर्स ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी गई है। उन्होंने पोस्ट शेयर कर बताया लिखा, हमने इस  मूवी को ऑस्कर के लिए जनरल कैटेगरी में अप्लाई कर दिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

आरआरआर ने किया था इतना कलेक्शन: राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन की लीड रोल वाली ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो चुकी थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 132.59 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। तो वही इस फिल्म की कुल कमाई यानी वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर 1175 करोड़ रुपये कमाए थे।  

बीजेपी विधायक ने आदिपुरुष के मेकर्स को दी धमकी, कहा- 'घिनौनी सोच को सिखाएंगे सबक...'

एयरपोर्ट में दिखा रश्मिका का कूल लुक

रामायण के इस्लामीकरण पर आदिपुरुष के डायरेक्टर को भेजा गया नोटिस, कहा- 7 दिन में मांगे माफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -