'किसी का भाई किसी की जान' के सेट सलमान ने शेयर की फोटो, फैंस ने कह डाली ये बात
'किसी का भाई किसी की जान' के सेट सलमान ने शेयर की फोटो, फैंस ने कह डाली ये बात
Share:

बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान इन दिनों अपने टीवी शो बिग बॉस 16 को लेकर चर्चाओं का विषय बने है। सलमान खान के इस शो में रोज कुछ न कुछ नया देखने के लिए मिल रहा है। इस शो के अलावा सलमान खान अपनी अपकमिंग मूवी को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए है। वो वर्ष 2023 में कटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 में नजर आने वाले हैं। जिसके साथ साथ सलमान खान 'किसी का भाई, किसी की जान' फिल्म में भी दिखाई देने वाले है। इस मूवी को लेकर सलमान खान अपने सोशल मीडिया हैंडल से निरंतर नए अपडेट्स दे रहे हैं। अभी हाल ही में सलमान खान ने इस मूवी से अपने लुक की एक फोटोज साझा की थीं, जिसे फैंस ने काफी पसंद भी किया जा रहा है। जिसके उपरांत अब सलमान खान ने एक नहीं बल्कि दो फोटोज  साझा की है। इन फोटोज में सलमान खान का लुक पहले की गई पोस्ट जैसा ही है, लेकिन पोज एकदम अलग कहा जा रहा है।

सलमान खान ने 'किसी का भाई किसी की जान' से शेयर किया नया लुक: सलमान खान की मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' इन दिनों बहुत  चर्चा में बनी हुई है। इस मूवी का फैंस काफी लंबे समय से प्रतीक्षा कर रहे है। अभी हाल ही में सलमान खान ने इस मूवी से जुड़ी अपनी तस्वीर साझा की थी। जिसके उपरांत अब सलमान खान ने ट्विटर पर अपनी नई फोटोज साझा की हैं। इन तस्वीरों में सलमान खान सफेद शर्ट में दिखाई दे रहे है। सलमान खान की ये फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी है। 

 

फैंस ने की लुक का सलमान खान के लुक की तारीफ: सलमान खान ने 'किसी का भाई किसी की जान' के सेट से कुछ तस्वीरें साझा कर दिए है। इन फोटोज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इन फोटोज पर एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आप हैंडसम लग रहे हैं।' कई यूजर्स मजेदार कमेंट करते हुए भी दिख रहे है। यूजर ने लिखा, इतने यंग तो आप मैंने प्यार किया में भी नहीं लग रहे थे।

सामने आया राम सेतु का नया पोस्टर, जानिए किस दिन रिलीज होगी फिल्म

बीजेपी विधायक ने आदिपुरुष के मेकर्स को दी धमकी, कहा- 'घिनौनी सोच को सिखाएंगे सबक...'

बचपन में अमजद अली खान के इस कारनामे ने संगीतज्ञों को कर दिया था हैरान, जानिए किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -