बॉयफ्रेंड संग पार्टी में पहुंची सुजैन खान, कमर में हाथ डालकर दिए पोज
बॉयफ्रेंड संग पार्टी में पहुंची सुजैन खान, कमर में हाथ डालकर दिए पोज
Share:

सुजैन खान (Sussanne Khan) ​को इन दिनों लगातार उनके बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी (Arsalan Goni) के साथ देखा जा रहा है। दोनों अक्सर साथ समय बिताते हैं और दोनों को रोमांस करते हुए देखा जाता है। अक्सर दोनों के साथ वाले फोटोज को लेकर पैपराजी भी उत्साहित नजर आती है। दूसरी तरफ दोनों के फैंस भी दोनों के वीडियो और फोटोज को पसंद करते हैं। हालांकि दोनों कभी कैमरा से बचते हुए नजर नहीं आते हैं। दोनों अक्सर साथ पोज देते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

चिकन 65 रेसिपी सीखना चाहते हैं शाहरुख़, ट्वीट कर जताई इच्छा

अब हाल ही यह कपल बिजनेसमैन बंटी सजदेह (Bunty Sajdeh) की बर्थडे पार्टी में पहुंचा। जी हाँ और इस दौरान सुजैन स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। वहीं, अर्सलान हमेशा की तरह मुस्कुराते नजर आए। आप सभी को बता दें कि बिजनेसमैन बंटी ने अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। उन्होंने मुम्बई में शानदार पार्टी का आयोजन किया, जिसमें बॉलीवुड जगत के कई खास चेहरे नजर आए। इस पार्टी में अर्सलान और सुजैन भी पहुंचे थे। जी हाँ, अर्सलान ब्लैक टी शर्ट और ब्लू जींस में नजर आए। वहीं, सुजैन शॉर्ट चैक स्कर्ट में नजर आईं। वहीं सुजैन और अर्सलान जब पार्टी में पहुंचे तो पैपराजी ने पोज के लिए रिक्वेस्ट की। इस पर अर्सलान और सुजैन ने रुककर पोज दिया।

सलमान खान को मारने के लिए नाबालिग को दे रहे थे ट्रेनिंग, गिरफ्तार

आप देख सकते हैं उनके साथ उनकी एक फ्रेंड भी थीं और पोज देने के बाद वे लोग पार्टी के लिए अंदर चले गए। जानकारी के अनुसार सीमा सजदेह के भाई बंटी की इस बर्थडे पार्टी में कई हस्तियां पहुंची थीं। आपको बता दें कि सुजैन खान और अर्सलान गोनी हाल ही में ऋचा चड्ढा और अली फजल के मुम्बई में हुए रिसेप्शन पर भी नजर आए थे। फिलहाल दोनों का यह वीडियो वायरल हो रहा है।

सामने आया राम सेतु का नया पोस्टर, जानिए किस दिन रिलीज होगी फिल्म

बीजेपी विधायक ने आदिपुरुष के मेकर्स को दी धमकी, कहा- 'घिनौनी सोच को सिखाएंगे सबक...'

बचपन में अमजद अली खान के इस कारनामे ने संगीतज्ञों को कर दिया था हैरान, जानिए किस्सा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -