शादी के पहले से करवाचौथ का व्रत रखती आ रहीं हैं करीना कपूर, बताया ये कारण
शादी के पहले से करवाचौथ का व्रत रखती आ रहीं हैं करीना कपूर, बताया ये कारण
Share:

मुंबई: आज देश भर में करवाचौथ का पर्व मनाया जा रहा है। हर तरफ इस समय करवाचौथ की तैयारियां चल रही है। आज सभी सुहागन महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए व्रत रखते हुए ईश्वर से अपने पति के अच्छे स्वास्थ्य के लिए कामना करेंगी। साथ ही इस दिन को बड़े धूमधाम से मनाएंगी। बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां हैं जो करवाचौथ का पर्व मनाएंगी।

इनमे शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन और ऐश्वर्या राय जैसी एक्ट्रेसेस के नाम शामिल हैं। बॉलीवुड जगत में बेबो के नाम से मशहूर करीना कपूर खान भी प्रति वर्ष करवाचौथ मनाती है। करीना आज या कल से नहीं बल्कि विवाह से पहले से ही करवाचौथ मनाती आ रही हैं। करीना का करवाचौथ हर बार कुछ अलग होता है। इस बार भी करीना करवाचौथ मनाने वाली हैं।हालांकि, करीना खुद मानती हैं कि पति को प्यार दिखाने के लिए भूखा रहने की आवश्यकता नहीं है।

करीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो सैफ के लिए शादी से पहले से ही करवा चौथ का व्रत रखती आ रही हैं। प्रति वर्ष करीना का उपवास रहता है और वो करवाचौथ को धूमधाम से मनाती है। करीना ने सैफ से शादी के बाद हर त्यौहार को धूम धाम से सेलिब्रेट किया है। सैफ अली खान से शादी के बाद करीना कपूर कई बार सिंदूर लगाएं हुई दिखाई दी हैं और एक बार तो उन्होंने  सिंदूर के साथ फोटोशूट भी करवाया था।

करण जौहर पर फूटा इस एक्टर का गुस्सा, कहा- अगर सच में बड़े डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं तो...

PM मोदी ने किया इस एक्ट्रेस के बेटे के वीडियो को रीट्वीट, जानिए क्या है ख़ास

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान में बड़ी दूरियां, जानिए क्या है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -