बॉलीवुड इंडस्ट्री पर सैफ अली खान ने निकाली भड़ास, बायकॉट कल्चर पर दिया बयान
बॉलीवुड इंडस्ट्री पर सैफ अली खान ने निकाली भड़ास, बायकॉट कल्चर पर दिया बयान
Share:

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को आप सभी ने आखिरी बार फिल्म विक्रम वेधा में देखा होगा, हालाँकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। फिल्म को बिलकुल भी पसंद नहीं किया गया। अब इन सभी के बीच सैफ ने एक इंटरव्यू दिया और कई साड़ी चीजों पर बातचीत भी की। जी दरअसल इस इंटरव्यू में उन्होंने बायकॉट कल्चर को लेकर भी अपनी बात कही और भड़ास निकालते हुए बॉलीवुड पर निशाना साधा कि इसे लेकर इंडस्ट्री में एकता नहीं है। इसी के साथ उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप फिल्में, एक्टर्स की बढ़ती फीस की डिमांड अन्य विवादों पर भी बात की। जी दरअसल इस दौरान सैफ अली खान ने सबसे ज्यादा जोर बॉलीवुड के बायकॉट कल्चर पर दिया।

रिलीज हुआ 'भोला' का दमदार टीजर, भौकाली है अजय देवगन का किरदार

उन्होंने लाल सिंह चड्ढा, ब्रह्मास्त्र और खुद की फिल्म विक्रम वेधा की रिलीज के दौरान सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुए बायकॉट पर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा- 'लोगों का यह वर्ग, जो बायकॉक कर रहा हैं, मुझे यकीन है कि यह रियल ऑडियंस नहीं है। फिल्मों को टारगेट करना, कहना ये खराब मूवी है, इसे बैन करना चाहिए या कैंसिल करना चाहिए।। यह सही नहीं है। मुझे दुख होता है कि बॉलीवुड में भी इसके खिलाफ एकता दिखाई नहीं देती है। जब तक हमारे पास वो कदम उठाने की क्षमता नहीं होगी, हम रियल में इस सच्चाई को कभी नहीं जान पाएंगे कि ये कैंसिल कल्चर कितनी प्रभावी है।' इसी के साथ उन्होंने कहा कि, 'कैंसिल कल्चर डरावना होता है और यह एक विश्वव्यापी घटना है। लेकिन जब आपकी फिल्म रिलीज होने वाली होती है और इतने सारे लोग लाइन पर होते हैं, तो लो प्रोफाइल रखना और ऐसे रास्ते से हटाना स्पष्ट रूप से आसान होता है।'

इसी के साथ सैफ अली खान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा- ''जो लोग बायकॉट-बायकॉट कहते है मुझे नहीं लगता ये वास्तव में दर्शक है। लोग अपना मनोरंजन करना पसंद करते है, फिल्में देखना पसंद करते है, लेकिन इस बायकॉट की वजह से वे फिल्में देखने नहीं जाते है। हमारे देश में वास्तव में करने के लिए बहुत कुछ नहीं है, आप पार्क में टहलने नहीं जा सकते हैं या अपने बच्चों के साथ नाव की सवारी नहीं कर सकते हैं। हमारे शहरों में मनोरंजन सीमित है, इसलिए एंटरटटेनमेंट के लिए फिल्में देखने की सही ऑप्शन है।' अब आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो सैफ अली खान फिल्म आदिरुपुरुष में दिखाई देंगे।

सोनम ने दिखाया अपने बेटे का चेहरा, वीडियो शेयर कर लिखी ये बात

आखिर कब रिलीज होगा 'सर्कस' का ट्रेलर, सामने आई डेट

शादी की सालगिरह पर शिल्पा ने दी राज को बधाई, लिखा- 'आप, मैं, हम'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -