सोनम ने दिखाया अपने बेटे का चेहरा, वीडियो शेयर कर लिखी ये बात
सोनम ने दिखाया अपने बेटे का चेहरा, वीडियो शेयर कर लिखी ये बात
Share:

सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने नए-नए फोटोज से सभी का दिल जीत लेती हैं। हालाँकि जब से वह माँ बनी हैं तब से वह अपने बेटे के साथ व्यस्त हैं। अब हाल ही मे़ उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे की एक प्यारी सी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। इस फोटो में सोनम कपूर और पति आनंद अहुजा संग उनका नन्हा लाडला भी नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर मे़ दोनों अपने बेटे प्यार लूटाते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में सोनम और आनंद बेटे वायु को किस करते हुए दिखाई दे रहें हैं। आप देख सकते हैं इस फोटो के कैप्शन मे़ सोनम ने लिखा 'स्वीट नथिंग' यानी इससे प्यारा कुछ नहीं है।

शेर देखकर जोर-जोर से चिल्लाने लगीं शहनाज गिल, वीडियो देखकर मजे ले रहे फैंस

आप सभी को बता दें कि सोनम के लाडले की पहली झलक देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं और वह उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। वहीं इसके अलावा सोनम ने एक वीडियो भी शेयर किया है,उसमें वो अपने पति आनंद आहूजा और बेटे वायु के साथ वेकेशन एंजॉय करते नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं आनंद कार ड्राइव करते दिख रहे हैं और सोनम उनके साथ बैठी हैं। वहीं इस वीडियो में आगे आनंद बेटे को गोद में लिए दिखाई देते हैं, लेकिन यहां पर वायु का चेहरा नहीं दिख रहा है। इस वीडियो के थंबनेल में वायु की झलक देखने को मिल रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो के थंबनेल में जो तस्वीर लगी है, उसमें वायु का चेहरा देखा जा सकता है।

आपको बता दें कि आनंद और सोनम दोनों बेटे को किस करते दिख रहे हैं और इस थंबनेल फोटो में वायु का पूरा चेहरा तो नहीं दिख रहा है, लेकिन जितनी झलक नजर आ रही है, उसे देख ये कहा जा सकता है कि वायु दिखने में बेहद ही क्यूट है। हम आप सभी को बता दें, वायु का जन्म इसी साल 20 अगस्त को हुआ है।

शादी की सालगिरह पर शिल्पा ने दी राज को बधाई, लिखा- 'आप, मैं, हम'

रिलीज हुआ 'भोला' का दमदार टीजर, भौकाली है अजय देवगन का किरदार

भूषण कुमार का नाम लेकर ठग रहे जाल-साल, टी-सीरीज ने दर्ज करवाई शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -