आखिर कब रिलीज होगा 'सर्कस' का ट्रेलर, सामने आई डेट
आखिर कब रिलीज होगा 'सर्कस' का ट्रेलर, सामने आई डेट
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को आप सभी जल्द देखने वाले हैं। जी दरअसल वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'सर्कस' को लेकर सुर्खियों में हैं। आपको बता दें कि 'सिंबा' के बाद रणवीर सिंह फिल्म 'सर्कस' के जरिए एक बार फिर से रोहित शेट्टी के साथ काम कर रहे हैं, और ऐसे में इस फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं। आपको बता दें कि फिल्म 'सर्कस' में रणवीर सिंह के साथ एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। मिली जानकारी के तहत फिल्म में रणवीर सिंह डबल रोल में दर्शकों को हंसाते-गुदगुदाते दिखाई देंगे। जी हाँ, और इस फिल्म में एक्टर अजय देवगन भी कैमियो करने वाले हैं।

शेर देखकर जोर-जोर से चिल्लाने लगीं शहनाज गिल, वीडियो देखकर मजे ले रहे फैंस

आप सभी को बता दें कि फिल्म रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की तीसरी फिल्म 'सूर्यवंशी' में भी अजय देवनग और रणवीर सिंह ने कैमियो किया था। सामने आने वाली खबरों के अनुसार रणवीर सिंह, जैकलीना फर्नांडिस और पूजा हेगड़े की फिल्म 'सर्कस' क्रिसमस के दौरान रिलीज होगी। हालाँकि सामने आने वाली लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार फिल्म का ट्रेलर 2 दिंसबर को रिलीज होगा। बीते दिनों एक इंटरव्यू में इस फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया था, "'सर्कस' का ट्रेलर 1 दिसंबर से 3 दिसंबर के बीच में रिलीज होगा। टीम ट्रेलर के ग्रैंड लॉन्चिंग की प्लानिंग कर रही है और इसके लिए एक बड़ा सेटअप किया जाएगा। रोहित शेट्टी की सभी फिल्मों की तरह दो गानों के बाद फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होगा और इसके बाद 23 दिसंबर को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।"

आपको बता दें कि रणवीर सिंह जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म 'सर्कस'में एक्टर वरुण शर्मा भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है तो वहीं 'सर्कस' रोहित शेट्टी पिक्चर्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज के बैनर तले बनी है। इसी के साथ इस फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर देवी श्री प्रसाद, तनिष्क बागची, बादशाह और अमर हैं।

शादी की सालगिरह पर शिल्पा ने दी राज को बधाई, लिखा- 'आप, मैं, हम'

रिलीज हुआ 'भोला' का दमदार टीजर, भौकाली है अजय देवगन का किरदार

भूषण कुमार का नाम लेकर ठग रहे जाल-साल, टी-सीरीज ने दर्ज करवाई शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -