शादी की सालगिरह पर शिल्पा ने दी राज को बधाई, लिखा- 'आप, मैं, हम'
शादी की सालगिरह पर शिल्पा ने दी राज को बधाई, लिखा- 'आप, मैं, हम'
Share:

साल 2009 में आज ही के दिन एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी बिजनेसमैन राज कुंद्रा संग शादी के बंधन में बंधी थी और आज उन्होंने अपने पीटीआई को शुभकामनाएं दी हैं। जी दरअसल शिल्पा शेट्टी और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की शादी को आज पूरे 13 साल हो गए हैं और ऐसे में अब दोनों एक-दूजे को बधाई दे रहे हैं। वैसे आप सभी जानते ही होंगे इन 13 सालों में शिल्पा-राज हर दुख-सुख के समय में एक दूसरे के साथ ढाल बनकर खड़े रहे और आज अपनी एनिवर्सरी के मौके पर एक्ट्रेस ने पति के लिए खास पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

जी दरअसल शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर पति राज कुंद्रा संग बिताए खूबसूरत पलों की तस्वीरों का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के साथ अदाकारा ने कैप्शन में लिखा- ''13 साल, कुकी, वाह! (और गिनती नहीं) इस जीवन में मेरे साथ इस जर्नी को शेयर करने और इसे इतना सुंदर बनाने के लिए धन्यवाद। आप, मैं, हम।।।बस इतना ही चाहिए हमें हैप्पी एनिवर्सरी, कुकी।''

सड़क हादसे में इंस्टा स्टार Rowdy Bhati की मौत

इस वीडियो में दोनों के खूबसूरत फोटोज हैं। शिल्पा शेट्टी और राज के बारे में बात करें तो इन दोनों ने कई मौसम साथ देखे हैं। राज ने कई दिन जेल में भी बिताए हैं और उस दौरान शिल्पा शेट्टी ने मंदिर-मंदिर जाकर मन्नत मांगी और उसके बाद राज के जेल से छूटने के बाद उन मन्नतों को पूरा भी किया। फिलहाल दोनों अपना बेहतरीन समय बिता रहे हैं और दोनों एक दूजे के साथ अधिक से अधिक समय बिताते हैं।

भूषण कुमार का नाम लेकर ठग रहे जाल-साल, टी-सीरीज ने दर्ज करवाई शिकायत

शेर देखकर जोर-जोर से चिल्लाने लगीं शहनाज गिल, वीडियो देखकर मजे ले रहे फैंस

गोविंदा नाम मेरा के पोस्टर पर आया कैटरीना का रिएक्शन, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -