रिलीज हुआ 'भोला' का दमदार टीजर, भौकाली है अजय देवगन का किरदार
रिलीज हुआ 'भोला' का दमदार टीजर, भौकाली है अजय देवगन का किरदार
Share:

बॉलीवुड के दमदार अभिनेता अजय देवगन की अगली फिल्म 'भोला' का टीजर आ गया है। जी हाँ और थिएटर्स में अजय की फिल्म 'दृश्यम 2' जबरदस्त कमाई कर रही है और दर्शकों की खूब तारीफ बटोर रही है। आपको बता दें कि सिनेमा फैन्स के बीच चर्चा में चल रहे अजय, 'भोला' में जिस अंदाज में आ रहे हैं उससे उनका माहौल ही अलग बनने वाला है। आप देख सकते हैं 'भोला' के टीजर में वो सबकुछ दिख रहा है जो चौकाने वाला है। यह सभी दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ाएगा। अजय देवगन का सॉलिड नया लुक और कहानी में दमदार एक्शन फैन्स को बहुत पसंद आने वाला है। वहीं इस पावरफुल कैरेक्टर के साथ जो धांसू बैकग्राउंड म्यूजिक है, वो थिएटर्स में अजय के किरदार को दमदार बना सकता है। आपको बता दें कि अजय के साथ 'भोला' में तब्बू, संजय मिश्रा और दीपक डोबरियाल जैसे दमदार एक्टर्स भी हैं।

सड़क हादसे में इंस्टा स्टार Rowdy Bhati की मौत

'भोला' के टीजर में अजय के किरदार के बारे में बहुत कुछ नहीं पता चलता। जी दरअसल टीजर एक बच्ची से शुरू होता है जो अनाथाश्रम में है। आश्रम की वार्डन उसे बता रही है कि कल उससे मिलने कोई आने वाला है। वहीं इसके बाद कहानी में नैरेशन से अजय के किरदार का माहौल बनना शुरू होता है कि 'वो है कौन?' इस दौरान आप देख सकते हैं फ्रेम में जेल में बैठा एक आदमी गीता पढ़ता दिखता है और फिर नैरेशन बताता है कि उसके जेल से बाहर निकलने का टाइम आ चुका है। पीछे से आपको सुनाई पड़ता है, 'कौन है, कहां से आया है, किसी को पता नहीं। और जिसे पता था वो बचा नहीं।'

हालाँकि अजय का चेहरा टीजर में नहीं रिवील किया गया है। लेकिन जेल से निकलते आदमी की चाल देखकर कोई भी बॉलीवुड फैन पहचान लेगा कि ये अजय हैं। एक आदमी की आवाज में आपको सुनाई पड़ता है- 'जब वो माथे पर भस्म लगाता है, तो जाने कितनों को भस्म कर देता है।' जब एक दूसरा आदमी पूछता है कि उसका नाम क्या है, तो जवाब मिलता है, 'नाम बताया तो तू पैरों पे गिर जाएगा'। 'भोला' में अजय एक बार फिर से ताबड़तोड़ एक्शन करने वाले हैं जिसकी एक झलक टीजर में भी मिलती है और वो त्रिशूल के सहारे एक कार से लटके नजर आते हैं। आपको बता दें कि 'भोला' तमिल में बनी हिट फिल्म 'कैथी' का रीमेक हैं।

भूषण कुमार का नाम लेकर ठग रहे जाल-साल, टी-सीरीज ने दर्ज करवाई शिकायत

शेर देखकर जोर-जोर से चिल्लाने लगीं शहनाज गिल, वीडियो देखकर मजे ले रहे फैंस

गोविंदा नाम मेरा के पोस्टर पर आया कैटरीना का रिएक्शन, कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -