किसिंग सीन देने पर चर्चाओं में आई थीं सागरिका घाटगे, अब है इस मशहूर क्रिकेटर की पत्नी
किसिंग सीन देने पर चर्चाओं में आई थीं सागरिका घाटगे, अब है इस मशहूर क्रिकेटर की पत्नी
Share:

बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकीं और आज क्रिकेटर जहीर खान की पत्नी के नाम से जानी जाने वाली सागरिका घाटगे आज अपना 33वां जन्मदिन मना रही हैं. सागरिका को आप सभी ने फिल्म 'चक दे इंडिया' में देखा होगा इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्‍ट सपोर्टिंग एक्‍ट्रेस का अवार्ड भी मिला था. आप सभी को बता दें कि सागरिका और जहीर खान ने एक दूसरे को डेढ़ साल तक डेट किया था जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला लिया था और अब दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं. सागरिका बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस हैं और उन्हें आप सभी ने 'चक दे इंडिया' के साथ ही सागरिका ने 'फॉक्स', 'मिले ना मिले हम', 'रश' जैसी फिल्मों में देखा ही होगा. सागरिका ने कई मराठी फ़िल्मों में भी काम किया है जो सुपरहिट रहीं हैं.

आप सभी को बता दें कि सागरिका असल जिंदगी में नेशनल लेवल की प्लेयर रह चुकी हैं और इसी वजह से वे हॉकी खेलना जानती हैं. सागरिका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वह आए दिन अपने खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती है. आप सभी को बता दें कि सागरिका बॉलीवुड एक्‍टर विजेंद्र घाटगे की बेटी हैं जिन्हे आप सभी जानते ही होंगे.

सागरिका को आप सभी ने खतरों के खिलाड़ी सीजन 6 में भी देखा ही होगा. फिल्म राश के लिए सागरिका काफी सुर्ख़ियों में आईं थीं क्योंकि उस फिल्म में दिया गया उनका किसिंग सीन जमकर वायरल हुआ था. फिलहाल सागरिका को हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

'खतरों के खिलाड़ी 9' के एक टास्क में बुरी तरह घायल हुए श्रीसंथ, पैरों का हो गया ऐसा हाल

एक साल भी नहीं चल सकी थी हंसा बेन की शादी, तलाक के बाद थामा था इस बॉलीवुड एक्टर का हाथ

‘द कपिल शर्मा शो’ में फैंस को भाया सलीम खान का अंदाज, कहा- ‘बाप आखिरकार बाप होता है...’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -