65 साल की बुजुर्ग महिला को बिना शादी के रखना चाहता था युवक, नहीं मानी तो...

सागरः आजकल अपराध के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह सागर जिले का है. इस मामले में एक 40 साल के आरोपी को एक 65 साल की बुजुर्ग महिला से प्यार हो गया और वह उसे बिना शादी किये ही अपने साथ रखना चाहता था. इस मामले में जब महिला ने ऐसा करने से साफ़ मना कर दिया तो आरोपी को गुस्सा आ गया और उसने ईंट से हमला कर उसे घायल कर दिया. बताया जा रहा है इस हमले में महिला बुरी तरह घायल हो गई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है.

क्या है पूरा मामला - जी दरअसल यह मामला सागर जिले के आगासोद थानाक्षेत्र के आगासोद गांव का बताया जा रहा है. यहीं पर एक 65 साल की बुजुर्ग महिला रतन बाई अकेली रहती थी. इस मामले में यह आरोप है कि बीते गुरुवार की रात को गांव का ही रहने वाला 40 साल का लाखन कुशवाहा घर में घुस गया. उसके बाद उसने महिला पर बिना शादी के ही साथ में रहने का दबाव बनाया. इस दौरान बुजुर्ग महिला ने उसका विरोध किया तो आरोपी लाखन कुशवाहा ने ईंट से महिला के सर तथा चेहरे आदि पर कई बार किया और फिर वह वहां से भाग निकला. इस मामले के बारे में अगले दिन सुबह पुलिस को जानकारी मिली.

पुलिस पहुंची, जिसके बाद महिला को इलाज के लिए सिविल अस्पताल बीना में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है वहां इलाज के दौरान आज महिला की मौत हो गई है और पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. खबर यह भी है कि आरोपी लखन कुशवाहा खुद शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं. ऐसा होने के बाद भी वह महिला पर गंदी नजर रखता था.

आज किसान-सरकारों के बीच 8वें दौर की बातचीत, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

लड़की को भगा ले गया युवक तो परिजन ने बदला लेने के लिए किया यह खौफनाक काम

दिल्ली में गिरेंगे ओले, हिमाचल में होगी बारिश, जानें आपके राज्य में कैसा रहेगा मौसम

Most Popular

- Sponsored Advert -