जयपुर में केस दर्ज होने पर बोली साध्वी प्राची- 'मैं डरने वाली नहीं...'
जयपुर में केस दर्ज होने पर बोली साध्वी प्राची- 'मैं डरने वाली नहीं...'
Share:

देहरादून: राजस्थान के जयपुर में दिए विवादित बयान पर साध्वी प्राची का बड़ा बयान आया है। शुक्रवार को उत्तराखंड की राजधानी देहरादून पहुंचीं साध्वी प्राची ने कहा कि हिंदू बेटियों को बचाना उनका धर्म है। यदि राजस्थान की गहलोत सरकार या किसी प्रदेश की कांग्रेस सरकार इसको लेकर उन पर जो भी मुकदमा करना चाहे तो कर सकती है।  

दरअसल, राजस्थान की राजधानी जयपुर में 'द केरल स्टोरी' फिल्म देखने के पश्चात् साध्वी प्राची के भाषण का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में साध्वी बोलती हुई दिखाई दी, "बेटियों को अब्दुल्ला से खतरा है ही, साथ में सलमा से भी है।" इसी मामले में जयपुर पुलिस ने साध्वी सहित 3 को अपराधी बनाया है। फिल्म के पश्चात् साध्वी ने समुदाय विशेष पर टिप्पणी करते हुए सांप्रदायिक भावनाओं को भड़काने का भाषण दिया था। वायरल वीडियो 14 मई का बताया जा रहा है। उधर, हिंदू संगठन की नेता साध्वी प्राची ने उत्तराखंड में अवैध निर्माण पर एक्शन को लेकर धामी सरकार की सराहना की। उन्होंने कहा कि वह मजारों पर कार्रवाई के लिए वह धामी सरकार को मुबारकबाद देती हैं। वहीं, उत्तराखंड के पौड़ी में बीजेपी नेता यशपाल बेनाम की बेटी की दूसरे समुदाय में शादी को लेकर साध्वी ने कहा, हो सकता है कि यह बीजेपी का अंदरूनी षड्यंत्र हो, मगर फिर भी वह बीजेपी को एक व्हिप जारी करती हैं जिसमें इस प्रकरण की जांच होनी चाहिए। 

आपको बता दें कि पौड़ी के एक बीजेपी नेता की बेटी की शादी से सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। नेता की बेटी की शादी मुस्लिम धर्म के शख्स से होने जा रही है जिसको लेकर नेता के परिवार की तरफ से कार्ड भी छपवा दिए गए तथा शादी कार्यक्रम की तैयारियां आरम्भ कर दी गई हैं। अब सोशल मीडिया पर निरंतर वायरल हो रहे शादी के कार्ड पर लोग कई प्रकार की टिप्पणियां कर रहे हैं, तो कई लोग इसे 'लव जिहाद' और 'द केरल स्टोरी' तक से जोड़ते हुए कमेंट कर रहे हैं। 

मुखिया के देवर ने 2 बच्चों की मां को बनाया अपनी हवस का शिकार, पंचायत ने मामले को किया रफा-दफा

भोपाल में आखिर क्यों बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे है लोग?

जहाँ पर रुके थे बाबा बागेश्वर, उस कमरे के दर्शन करने वालों की लगी भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -