मुखिया के देवर ने 2 बच्चों की मां को बनाया अपनी हवस का शिकार, पंचायत ने मामले को किया रफा-दफा
मुखिया के देवर ने 2 बच्चों की मां को बनाया अपनी हवस का शिकार, पंचायत ने मामले को किया रफा-दफा
Share:

पलामू: झारखंड के पलामू से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ 2 बच्चों की मां को अगवा कर उसके साथ बलात्कार किया गया। मुखिया के देवर ने इस घटना को अंजाम दिया। पीड़िता का आरोप है कि उसे रुपयों का प्रलोभन देकर मामले को रफा-दफा करने का दबाव बनाया गया। साथ ही पीड़ित परिवार को घर से निकलने नहीं दिया गया। इस बीच अवसर प्राप्त होते ही वह पति के साथ महिला सदर थाने पहुंची तथा शिकायत दर्ज कराई। 

सदर थाना प्रभारी गौतम कुमार ने बताया कि पीड़िता की ओर से शिकायत प्राप्त हुई है। जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 16 मई की रात मुखिया अंजना के देवर सत्येंद्र सिंह ने इस घटना को अंजाम दिया था। रात लगभग साढ़े 10 बजे वह महिला के घर पहुंचा तथा उससे बोला कि उसका पति शराब के नशे में सड़क पर गिर गया है। महिला हड़बड़ाहट में अपने घर से बाहर निकली, तो अपराधी ने साड़ी से उसका मुंह दबाया तथा सुनसान जगह ले गया।

वहां उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। लगभग 1 घंटे पश्चात् तिलक कार्यक्रम से जब महिला का पति घर पहुंचा, तो उसने देखा कि रात के समय दरवाजा खुला है तथा पत्नी भी घर से गायब है। थोड़ी खोजबीन की, तो वह टाड़ी पर बदहवास हालत में मिली। पीड़िता ने सुबह पंचायत बुलाई, मगर कोई निष्कर्ष नहीं निकला। तत्पश्चात, पीड़ित परिवार को घर से नहीं निकलने दिया गया। किसी प्रकार से वह थाने तक पहुंचे तथा अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस कहना है कि जांच के हिसाब से ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

जहाँ पर रुके थे बाबा बागेश्वर, उस कमरे के दर्शन करने वालों की लगी भीड़

मां ने अपने ही नवजात बच्चे को झाड़ियों में फेंक दिया, कुत्तों ने नोंचा और फिर...

बस में महिलाओं के लिए आरक्षित सीट पर अचानक आ बैठा शख्स, महिला के पास बैठकर करने लगा हस्तमैथुन और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -