प्रेमी की बेवफाई से दुखी प्रेमिका न्याय के लिए दर-दर खा रही ठोकरें, जानिए पूरा मामला
प्रेमी की बेवफाई से दुखी प्रेमिका न्याय के लिए दर-दर खा रही ठोकरें, जानिए पूरा मामला
Share:

बोकारो: झारखंड के बोकारो से एक अनोखी घटना सामने आ रही है यहाँ बेरमो में प्रेमी की बेवफाई से निराश उसकी लिव इन पार्टनर उसके घर के बाहर धरने पर बैठ गई। मंगलवार से ही जारी प्रेमिका का धरना बृहस्पतिवार को भी जारी रहा। धरना दे रही लड़की का नाम बाहामुनी कुमारी है। उसका कहना है कि लालधारी बास्की के साथ उसका 4 वर्ष का रिलेशनशिप है। बीते 3 महीने से वह लोग लिव-इन में रह रहे थे। अचानक एक दिन प्रेमी और उसके परिवारवालों ने उसे दुत्कार दिया। थक-हारकर आखिरकार उसे अधिकार के लिए मजबूरन धरने पर बैठना पड़ा है। यह मामला बोकारो के पेटरवार थानाक्षेत्र अंतर्गत पिछरी दक्षिणी पंचायत का है। गौरतलब है कि बाहामुनी बीते 72 घंटों से प्रेमी के दरवाजे पर धरना दे रही तथा प्रेमी समेत घरवाले फरार हैं। 

कहा जा रहा है कि बाहामुनी और लालधारी बास्की के बीच सुलह कराने के उद्देश्य से पंचायती भी हुई। पंचायत प्रतिनिधियों ने भरसक कोशिश की कि बाहामुनी को इन्साफ मिले मगर प्रेमी और उसके परिवारवालों की हठधर्मिता के आगे किसी की नहीं चली। बोकारो के पिपराटांड़ के रहने वाले स्वर्गीय सुरेश हेम्ब्रम की सबसे छोटी बेटी बाहामुनी का खेरहो के पूर्व पीडीएस डीलर स्वर्गीय हेमलाल बास्की के छोटे बेटे लालधारी बास्की के साथ 4 वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। बाहामुनी ने बताया कि PDS दुकान में अनाज उठाव के लिए आने के चलते लालधारी से उसका परिचय हुआ। आहिस्ता-आहिस्ता यह परिचय प्यार में बदल गया। बाहामुनी का दावा है कि लालधारी 4 वर्षों तक उसके घर में आकर रात में रूकता था। बाहामुनी ने बताया कि नवंबर 2022 में लालधारी मुझे घर ले आया तथा मार्च 2023 तक मैं वहीं थी। 

लड़की का आरोप है कि अप्रैल महीने की शुरुआत में लालधारी के बड़े भाई और मां ने मुझे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। घर से निकाल दिया। पीड़िता बाहामुनी ने बताया है कि इस बीच उसका प्रेमी लालधारी कहीं चला गया तथा 2 महीने से उससे बातचीत नहीं हो रही है। उसका फोन भी नहीं लगता। लड़की का कहना है कि वह न्याय की उम्मीद लेकर पेटरवार थाना भी गई थी। पुलिस ने लालधारी के बड़े भाई को थाने बुलाया तथा पूछताछ के बाद छोड़ दिया। वह बेरमो महिला थाना भी गई मगर कोई सुनवाई नहीं हुई। वहीं, मामले में पेटरवार प्रमुख शारदा देवी और भाजपा नेता देवी दास ने कहा कि युवती को हर हाल में न्याय प्राप्त होगा।

विकराल रूप ले रहा चक्रवाती तूफान ‘बिपारजॉय’! अगले 48 घंटे बेहद अहम, इन राज्यों पर मंडरा रहा ख़तरा

कोल्हापुर में मचे बवाल पर बोले फडणवीस- 'युवकों के एक वर्ग को कौन उकसा रहा है...'

WTC Final: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रोहित शर्मा की कप्तानी पर भड़के गांगुली, बोले- यदि मैं कैप्टन रहता तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -