बर्थडे स्पेशल : सचिन तेंदुलकर के गैराज मे कई लग्जरी कार है शामिल

बर्थडे स्पेशल : सचिन तेंदुलकर के गैराज मे कई लग्जरी कार है शामिल

आज मास्टर ब्लास्टर Sachin Tendulkar 46 साल के हो चुके हैं और हर कोई उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहा है. क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर का क्रिकेट के प्रति प्रेम तो आप सभी देख ही चुके होंगे, लेकिन तेंदुलकर लग्जरी कारों के कितने बड़े शौकीन हैं आज हम आपको उनके गैराज मे शामिल लग्जरी कारो के बारे मे जानकारी देने जा रहे है.

2019 Bajaj Dominar का फर्स्ट लुक आया सामने, दो नए कलर में होगी लॉन्च

लेटेस्ट एडिशन में बीएमडब्ल्यू i8 प्लग-इन-हाइब्रिड स्पोर्ट्सकार सचिन के कार कलेक्शन के भी मौजूद है. इसमें 1.5 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन लगा है. यह इंजन 231ps की पावर और 320Nm का टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी का दावा है कि यह हाइब्रिड स्पोर्ट्स कार 47.45 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. इसकी कीमत 2.29 करोड़ रुपये है.

Xiaomi ने पेश की शानदार इलेक्ट्रिक बाइक, जानिए माइलेज और कीमत

अपने गैरेज में हाल ही में सचिन तेंदुलकर ने नई बीएमडब्ल्यू 750Li M स्पोर्ट को शामिल किया है. सचिन ने इसे अपने हिसाब से कस्टमाइज करवाया हुआ है. इसमें 20 इंच वी-स्पोक मैग व्हील्स और रियर में कुछ बीस्पोक बीएमडब्ल्यू ट्रिम लगाई गई है. कंपनी ने 4.4 लीटर टर्बो वी8 इंजन इस कार में लगाया है.

Revolt electric motorcycle जल्द होगी लॉन्च, जानिए फीचर

निसान GT-R से सचिन तेंदुलकर ने अपनी फरारी 360 मोडेने को रिप्लेस किया है.मुंबई में कई बार सचिन को निसान GT-R चलाते खुद देखा गया है. सचिन ने इस कार में वॉल्ड बॉडी किट के साथ कस्टम फिटिंग कराई है. 0 से 100 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ने में इसे 2.9 सेकंड़ का वक्त लगता है.

Bajaj Pulsar 180F में जुड़े नए सेफ्टी फीचर, बुकिंग हुई शुरू

TVS के इस स्कूटर के यूजर है दीवाने, सेल में लगातार बना रही रिकॉर्ड

Triomph scambler 1200 बाइक है दमदार, लॉन्च डेट का हुआ खुलासा