2019 Bajaj Dominar का फर्स्ट लुक आया सामने, दो नए कलर में होगी लॉन्च

2019 Bajaj Dominar का फर्स्ट लुक आया सामने, दो नए कलर में होगी लॉन्च

 

भारतीय बाजार में 2019 Bajaj Dominar 400 हाल ही में लॉन्च हुई थी. अपनी बाइक को नए फीचर्स के साथ Bajaj Auto ने लॉन्च किया था. कंपनी अब 2019 Dominar 400 को दो नए कलर वेरिएंट में उतार सकती है. इनमें लाल (रेड) और सफेद (व्हाइट) कलर वेरिएंट शामिल होंगे. बता दें कि नए Bajaj Dominar 400 के लॉन्च के बाद इसके पुराने वर्जन का प्रोडक्शन बंद हो गया है. भारतीय बाजार में 2019 Bajaj Dominar अभी Vine Black और नए Aurora Green shades में उपलब्ध है. कंपनी ने 1.74 लाख रुपये इन दोनों ही कलर वेरिएंट्स कीएक्स-शोरूम कीमत तय की है. आगे जानने का प्रयास करते है बाइक की अन्य खासियत

Honda Vs Yamaha में से किसकी बाइक है बेस्ट, पढ़े जानकारी

वेरिएंट कई मायनों में बाइक का रेड शेड हैरान कर रहा है. दरअसल Bajaj Auto ने इस कलर वेरिएंट को इसी साल जनवरी महीने में अपनी नई ग्लोबल TVC (विज्ञापन) में शामिल किया था. वहीं, व्हाइट कलर स्कीम वाले वेरिएंट को कंपनी ने साल 2016 में लॉन्च किया था. ऐसे में आने वाले समय में अब Green और Black शेड्स के साथ ये दोनों ही कलर वेरिएंट बिक्री के उपलब्ध हो सकते हैं.

Aprilia ने पेश की सबसे मंहगी बाइक, कीमत सुन के उड़ जायेंगे होश

कंपनी ने पावर के लिए  2019 Bajaj Dominar 400 में 373.2सीसी, सिंगल-सिलिंडर, लिक्विड-कूल्ड ट्रिपल स्पार्क इंजन दिया गया है. एक नया डीओएचसी कॉन्फ़िगरेशन और एक रीमैप्ड कैलकुलेटर है, ने इसकी शक्ति में सुधार किया गया है. इसका इंजन 8,000 आरपीएम पर 40 hp की अधिकतम शक्ति उत्पन्न करता है, 35 से 8,650 आरपीएम तक. वहीं, इसका पीक टॉर्क नहीं बदला गया है. इसका इंजन 7,000 आरपीएम पर अधिकतम 35 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है.

Triumph की Rocket III का फर्स्ट लुक आया सामने, जानिए खासियत

Suzuki ने लॉन्च की दो दमदार बाइक, ये है खासियत

Suzuki Vs Kawasaki में से किसकी बाइक है दमदार, जानिए स्पेसिफिकेशन