Revolt electric motorcycle जल्द होगी लॉन्च, जानिए फीचर

Revolt electric motorcycle जल्द होगी लॉन्च, जानिए फीचर

भारतीय फैंस के लिये इंतजार का समय अब समाप्त होने वाला है. क्योकि AI-enabled electric motorcycle यहाँ जल्द ही लाँन्च होने वाली है. इसका श्रेय जाता है Revolt Intellicorp को. जून 2019 में होने वाले इसके लाँन्च से पूर्व ही इसके स्पाई शॉट्स सामने आ चुके है जिनसे ये खुलासा हो गया है कि ये एक production ready motorcycle है. अब ये बात कुछ हजम नहीं हो रही है कि इसके प्रोडक्शन के दौरान कोई खबर नहीं आई कि इस तरह की कोई बाइक निर्मित की जा रही है. संदेह के बादलों को यकायक गहरा देता है. बाइक लीक हुए फीचर कुछ इस प्रकार है. 

2019 Bajaj Dominar का फर्स्ट लुक आया सामने, दो नए कलर में होगी लॉन्च

कंपनी ने बाइके मे यूजर को twin LED headlight उपलब्ध कराई है वो low व high beam से लैस है. बेहतर driving dynamics के लिये आपको इसमें आगे की ओर USD fork, एलॉय वील्स, पीछे की ओर monoshock, शानदार सीट जैसे उम्दा फीचर्स मिलेंगे. यही नहीं करेंट स्पीड, रिमैनिंग रेंज, ड्राइविंग मोड, टेम्प्रेचर जैसी बातें जानने के लिये आप इसमें fully digital instrument cluster जैसी सुविधा का आनंद भी ले सकेंगे. आप अपनी बाइक को Bluetooth द्वारा स्मार्टफोन से कनेक्ट करके बची हुई बैटरी, चार्जिंग में लगने वाले समय का व ड्राइव रेंज पता आप आसानी से लगा सकते है.

Honda CBR650R का नया अवतार आया सामने, जानिए फीचर्स

भारत की Revolt motorcycle के बारे मे अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह चाइना की आयातित Super Soco TS है या नहीं. तस्वीरें तो उन्हें समान बता रही है पर मोटर दोनों की अलग है. भारतीय वर्जन में राइडर सीट के नीचे स्थित मोटर belt drive के साथ है. साथ ही रियर टेलपीस भी काफी अलग है. पहली बार देखने पर बाइक का लुक काफी अच्छा है माना जा रहा है कि कंपनी बाइक को बेहतर माइलेज के साथ बाजार मे पेश करने की तैयारी कर रही है.

Aprilia Storm 125 में मोबाइल से कनेक्ट करने की मिलेगी सुविधा, ये है लॉन्च डेट

Honda CB150R Streetster बाइक KTM 125 Duke की तुलना मे कितनी है बेहतर, पढ़ें डिटेल

Suzuki Vs Kawasaki में से किसकी बाइक है दमदार, जानिए स्पेसिफिकेशन