TVS के इस स्कूटर के यूजर है दीवाने, सेल में लगातार बना रही रिकॉर्ड
TVS के इस स्कूटर के यूजर है दीवाने, सेल में लगातार बना रही रिकॉर्ड
Share:

पिछले वित्त वर्ष देश में टीवीएस मोटर्स ने शानदार सेल करते हुए 6.6 प्रतिशत का ग्रोथ दर्ज किया है. भारतीय बाजार में टीवीएस मोटर्स एक से बढ़कर एक मोटरसाइकिल और स्कूटर की बिक्री करता है. रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी की इस शानदार ग्रोथ में सबसे ज्यादा योगदान एनटॉर्क 125 स्कूटर का रहा है. टीवीएस एनटॉर्क 125 को मार्च 2019 में कुल 18,557 यूनिट्स की बिक्री प्राप्त हुई है. एनटॉर्क मार्च महीने में सबसे ज्यादा सेल होने वाले स्कूटर के टॉप-10 की लिस्ट में पांचवे नंबर पर रही है. वहीं फाइनेंशियल ईयर 2019 में इस स्कूटर तीसरा पोजिशन हासिल हुआ है. इस स्कूटर को बाजार में काफी पसंद किया जा रहा है जो कि इसके प्रदर्शन ने साफ कर दिया है. वैसे भी इसका लुक बहुत आकर्षक है.

Aprilia ने पेश की सबसे मंहगी बाइक, कीमत सुन के उड़ जायेंगे होश

इस खूबसूरत स्कूटर को 125 सीसी स्कूटर सेगमेंट में टीवीएस द्वारा बेचा जाता है. इस सेगमेंट में इस समय एक से बढ़कर एक स्कूटर मौजूद है जिसमें होंडा और देश की सबसे सफल स्कूटर होंडा एक्टिवा भी शामिल है. इस नई टीवीएस एनटॉर्क 125 भारतीय सड़कों पर मैक्सिमम स्पीड 95 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ती है, जो कि किसी स्कूटर के लिए बेहद अच्छा कहा जा सकता है. 9 सेकेंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार यह स्कूटर केवल आसानी से पकड़ लेती है.

Triumph की Rocket III का फर्स्ट लुक आया सामने, जानिए खासियत

अपने फोन से कनेक्ट कर राइडर स्मार्ट कनेक्ट का अनुभव प्राप्त कर सकते है. इस स्कूटर में   कई सुविधाओं का लाभ ले सकता है. इस ऐप में इनकमिंग कॉल अलर्ट, इनकमिंग एसएमएस अलर्ट, मिस्ड कॉल अलर्ट और फोन सिग्नल स्ट्रेंथ भी डिस्प्ले होगी. इतना ही नहीं, आपके स्मार्टफोन की बैटरी की डिटेल भी यहां मिलेगी. इसके अलावा इसे बाजार में इस स्कूटर के प्रति आकर्षण यूजर के बीच बहुत है जिसे वे हाथो—हाथो खरीद रहे है.

Honda Activa 6G का फर्स्ट लुक आया सामने, जल्द होगी लॉन्च

2019 Bajaj Dominar का फर्स्ट लुक आया सामने, दो नए कलर में होगी लॉन्च

Honda CBR650R का नया अवतार आया सामने, जानिए फीचर्

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -