तलाक के बाद जूही परमार को लेकर पति ने किया बड़ा खुलासा
तलाक के बाद जूही परमार को लेकर पति ने किया बड़ा खुलासा
Share:

टीवी की जानी—मानी अभिनेत्री जूही परमार और उनके प​ति सचिन श्रॉफ के बीच हाल ही में तलाक हो गया है। शादी के आठ साल बाद यह जोड़ी 6 जुलाई को एक—दूसरे से अलग हो गई। तलाक के बाद जूही परमार ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपने पति सचिन से कभी प्यार ही नहीं कर पाई। अब उनके पति सचिन श्रॉफ ने जूही परमार को लेकर चौंकाने वाला खुलासा ​किया है। 


जूही ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि जब उन्होंने सचिन से  शादी की, तो वह शादी के लिए तैयार नहीं थीं। उन्हें लगा था कि वक्त के साथ वह सचिन को प्यार कर पाएंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उन्होंने अलग होने का फैसला ले लिया। अब सचिन ने भी जूही परमार को लेकर बड़ा खुलासा किया है। सचिन ने कहा कि जूही उन्हें कभी प्यार नहीं करती थीं। वह जूही को दिलोजान से चाहते थे, लेकिन उनकी चाहत हमेशा एकतरफा रही। जूही अपने सामाजिक जीवन में इतनी व्यस्त थी कि उनके पास सचिन के लिए वक्त ही नहीं था। सचिन ने कहा कि तलाक का फैसला हम दोनों ने आपसी सहमति से लिया है, क्योंकि बिना प्यार की शादी एक दर्द बन चुकी थी। सचिन ने यह भी बताया कि उन्होंने तलाक के बाद जूही को देने वाली राशि दोगुनी कर दी थी। सचिन ने कहा कि अपनी बेटी के लिए उन्होंने जूही को दोगुनी राशि देने का निश्चय किया है। वह अपनी बेटी को एक सुरक्षित भविष्य देना चाहते हैं। 

बता दें कि इस कपल ने 2009 में शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के बीच टकराव होने लगा और 2015 में दोनों के टकराव की खबरें  मीडिया में आईं। 2017 में इन्हेांने तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दी। इन दोनों की एक बेटी समायरा है, जो तलाक के बाद जूही के साथ रहेगी। 

ये भी पढ़ें—

शादी के 9 साल बाद हुआ कुमकुम फेम जूही का पति से तलाक

अब 'कर्मफल दाता शनि' के इस एक्टर ने भी की शादी

ज़ज्बात में एक दूसरे पर हावी हुए ये मशहूर कलाकार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -