चिन्मयानंद प्रकरणः फिरौती मांगने वाला आरोपी जेल से हुआ रिहा
चिन्मयानंद प्रकरणः फिरौती मांगने वाला आरोपी जेल से हुआ रिहा
Share:

शाहजहांपुर: चिन्मयानंद से 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांगने के मामले में आरोपी की बीते बुधवार शाम 6:50 बजे जेल से रिहाई हो चुकी है.  सीजेएम कोर्ट से उसकी रिहाई का परवाना शाम 4:30 बजे जिला कारागार भेजा गया. जंहा कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद उसे देर शाम रिहा कर दिया गया. इस मामले में आरोपी छात्रा और विक्रम पहले ही जमानत पर रिहा हो चुके हैं. जेल में बंद संजय सिंह की जमानत अर्जी पर इलाहाबाद हाईकोर्ट में दो जनवरी को बहस हो सकती है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस गाजियाबाद के 301 रीजेंट ब्लॉक सुपरटेक स्टेट सेक्टर-9 कौशांबी निवासी सचिन सेंगर उर्फ सोनू को एसआईटी ने 20 सितंबर को थाना तिलहर क्षेत्र के गांव बंथरा निवासी संजय सिंह, विक्रम सिंह के साथ गिरफ्तार कर चिन्मयानंद से 5 करोड़ की फिरौती मांगने के मामले में जेल भेजा था. एलएलएम की छात्रा को इसी आरोप में 25 सितंबर को जेल भेजा गया था. सीजेएम कोर्ट से सभी की जमानत अर्जी खारिज होने के बाद इलाहाबाद हाईकोर्ट में जमानत याचिका दाखिलहो चुकी है.  

वहीं इस बात का पता चला है कि हाईकोर्ट से जमानत मंजूर होने के बाद छात्रा 11 दिसंबर को जेल से रिहा हो गई थी, जबकि विक्रम को 22 दिसंबर 2019 को रिहा किया गया था. आरोप की जमानत लेने वाले गाजियाबाद के रहने वाले हैं, इसलिए जमानतदारों के प्रपत्र गाजियाबाद सत्यापित होने के लिए भेजे गए थे. जंहा शीतकालीन अवकाश के बाद बुधवार को कोर्ट खुलने पर सचिन के जमानतदारों के सत्यापित प्रपत्र सीजेएम कोर्ट में पेश किए गए. सीजेएम कोर्ट ने रिहाई की मुहर लगाते हुए परवाना जेल भेजने का आदेश जारी कर दिया. कोर्ट से शाम करीब 4:30 बजे रिहाई परवाना जेल पहुंचा. शाम 6:50 बजे सचिन को जेल से रिहा किया जा चुका है. 

बांग्लादेश में फिर शुरू हुई इंटरनेट सुविधा, CAA के चलते लिया था बंद करने का फैसला

नव वर्ष की शुरुआत में एक हुए दो विरोधी

टीवी के इस चाइल्ड आर्टिस्ट ने फिल्म 'Khaali Peeli' से की बॉलीवुड में एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -