नव वर्ष की शुरुआत में एक हुए दो विरोधी
नव वर्ष की शुरुआत में एक हुए दो विरोधी
Share:

देहरादून: अपनी बदजुबानी और बदसलूकी के चलते भाजपा से निष्कासित खानपुर के विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन और पार्टी के ही दूसरे विधायक देशराज कर्णवाल के बीच पैच अप हो गया. आज देहरादून में दोनों ने संयुक्त पत्रकार वार्ता की. जिसमें दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाकर सारे गिले शिकवे दूर किए. वहीं इस दौरान दोनों ने कहा कि वह एक-दूसरे पर दर्ज कराए सभी मुकदमे वापस लेंगे. लेकिन जिसके बाद अब राजनीतिक गलियारों में ये चर्चा गरम है कि भाजपा से निष्कासित कुंवर प्रणव चैंपियन की पार्टी में वापसी हो सकती है.
 
चैंपियन की घरवापसी में कर्णवाल सबसे बड़ी बाधा थे: सूत्रों से इस बात का पता चला है कि वह अपनी वापसी के लिए पिछले 2 दिन से प्रणव चैंपियन मुख्यमंत्री आवास के चक्कर काट रहे हैं. जंहा पार्टी विधायक देशराज कर्णवाल और उनके बीच का विवाद भी अब खत्म होता दिख रहा है. वहीं ऐसी चर्चा है कि दोनों नेताओं के बीच पैच अप कराने में मुख्यमंत्री खेमा खासा जोर लगा रहा था. कर्णवाल को चैंपियन से रिश्ते सुधारने को कहा गया, ताकि उनकी पार्टी वापसी कराने में आसानी हो.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि चैंपियन की घर वापसी में कर्णवाल सबसे बड़ी बाधा थे. वे अड़ गए तो चैंपियन की वापसी में परेशानी खड़ी हो सकती थी. इसलिए सबसे पहला काम दोनों विधायकों में पैच अप कराने का हुआ है और दूसरे चरण में चैंपियन भाजपा में वापसी कर सकते हैं.

रामगोविंद चौधरी ने योगी सरकार पर किया हमला, कहा-आदित्यनाथ विषय से अलग हटकर...

लखनऊ में प्रियंका गाँधी वाड्रा ने तोड़ा नियम, अब चालान भरने के लिए मांग रही चंदा

कोटा के अस्पताल में बच्चों की मौत को लेकर बवाल, बीजेपी की महिला सांसद ने प्रियंका और राहुल पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -