Sacha Baron Cohen ने चर्च ऑफ वुमन को $100K किए दान
Sacha Baron Cohen ने चर्च ऑफ वुमन को $100K किए दान
Share:

अभिनेत्री Sacha Baron Cohen ने एक महिला जीनाइज जोन्स के चर्च को $100,1000 दान किया, उनका मानना था कि वह एक वृत्तचित्र में भाग ले रही हैं लेकिन इसके बजाय नकली कॉमेडी फिल्म में चित्रित किया जा रहा था । 62 वर्षीय सोचा था कि वह पूजा के अपने स्थान, Ebenezer मिशनरी बैपटिस्ट चर्च, ओकलाहोमा शहर में भर्ती किया गया था "Tutar" नाम के एक किशोर संरक्षक थे। लेकिन जोंस को पता नहीं था जब तक फिल्म अमेज़न प्राइम पर पिछले हफ्ते जारी की गई थी तो  "Tutar"  की अभिनेत्री ने अपने फैंस का भरोसा जीत लिया था।

चर्च के वरिष्ठ पादरी रेव डेरिक स्कोबी ने कहा कि एक्ट्रेस ने बुधवार को पैसे दान किए । Scobey ने कहा कि वह और अंय चर्च के सदस्यों को भी फिल्म के बारे में पता नहीं था । Scobey ने कहा कि वह दान से आश्चर्यचकित नहीं था, बस राशि, टिप्पण है कि पैसे समुदाय के उपयोग के लिए निर्धारित किया गया था । Scobey ने कहा कि कोहेन पता था कि चर्च एक समुदाय हब है जहां लोगों को आध्यात्मिक आशा और मदद के लिए इकट्ठा हुए थे। 

हम आपको बता दें कि Scobey जोंस के लिए एक GoFundMe अकाउंट शुरू किया, कह रही है कि वह परिदृश्य असली था विश्वास है और वह कोरोनावायरस महामारी की वजह से अपनी नौकरी खो दिया है । जोंस ने गुरुवार को कहा कि वह $128,000 पहले से ही दान किया गया था सुनकर आश्चर्यचकित था । "यह आश्चर्यजनक है। उन्होंने कहा कि मैं कभी भी इस तरह की उम्मीद नहीं करूंगा । "यह मेरे मन उड़ा रहा है।"

सेलेना गोमेज़ की इस तवीर को देखते ही उड़े फैंस के होश

ईवा लोंगोरिया अब कॉमेडी फिल्म और शो में आएंगी नज़र

जल्द प्रियंका चोपड़ा जोनास ब्रदर्स के इस गीत में आएगी नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -