ईवा लोंगोरिया अब कॉमेडी फिल्म और शो में आएंगी नज़र
ईवा लोंगोरिया अब कॉमेडी फिल्म और शो में आएंगी नज़र
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस ईवा लोंगोरिया को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं ईवा लोंगोरिया ने एक नई भूमिका निभाई है! 45 वर्षीय बेताब गृहिणियों की अभिनेत्री आगामी कॉमेडी अनप्लगिंग के कलाकारों में शामिल हो गई है। ईवा फिल्म में वीप के डैन वाल्श, बैक टू द फ्यूचर के ली थॉम्पसन के साथ अभिनय करेगी।

जंहा उन्होंने आगे कहा है कि  "एक दोस्त की मृत्यु के बाद, डैन (वाल्श) को अपनी पत्नी जीनिन (लोंगोरिया) को दूर के शहर में 'डिजिटल डिटॉक्स' के लिए प्रेरित करने के लिए प्रेरित कर रहे है। उनका रोमांटिक सप्ताहांत जल्दी से अप्रत्याशित मुठभेड़ों, मजबूत edibles और विचित्र स्थानीय लोगों के साथ विनाशकारी हो सकता है। कोई सेल या इंटरनेट सेवा नहीं होने पर, वे खो जाते हैं, लेकिन घर के रास्ते एक दूसरे के साथ फिर से जुड़ जाते हैं। ”

हाल ही में, यह घोषणा की गई थी कि ईवा भी एक नई एक्शन-कॉमेडी में दिखाई और निर्देशन करने वाली है! ऐसी खबरें थीं कि 45 वर्षीय अभिनेत्री आगामी एक्शन-कॉमेडी स्पा डे में निर्देशन और अभिनय करेंगी। वह कथित तौर पर अपने बैनर UnbeliEVAble एंटरटेनमेंट में अपने साथी बेन स्पेक्टर के साथ परियोजना का निर्माण कर रही है।

जल्द प्रियंका चोपड़ा जोनास ब्रदर्स के इस गीत में आएगी नज़र

किम कार्दशियन ने हैलोवीन पर शेयर की खास यादें

काइली जेनर और उनके फ्रेंड्स ने शेयर किए हेलोवीन की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -