जल्द प्रियंका चोपड़ा जोनास ब्रदर्स के इस गीत में आएगी नज़र
जल्द प्रियंका चोपड़ा जोनास ब्रदर्स के इस गीत में आएगी नज़र
Share:

जोनास ब्रदर्स ने अपने क्रिसमस गीत को छोड़ने और छुट्टी की सुबह जल्दी लाने का फैसला किया। बैंड जिसमें केविन जोनास, जो जोनास और निक जोनास शामिल हैं, ने अपने क्रिसमस गीत, आई नीड यू क्रिसमस का ऑडियो जारी किया। इस गाने ने न केवल अपने क्रिसमस स्वेटर के लिए प्रशंसकों को शिकार किया है, बल्कि सोफी टर्नर और प्रियंका चोपड़ा जोनास ने भी इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

आई नीड यू क्रिसमस को तीनों के बचपन के फोटो को उनके स्वेटर और बड़े क्रिसमस ट्री द्वारा बैठाकर फोटो खिंचवाने के खिलाफ सेट किया गया है। इस पर प्रतिक्रिया करते हुए, प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर ले गए और ऑडियो की एक तस्वीर साझा की। उसने लिखा, "आप लोग इसे पसंद करने जा रहे हैं। इस बीच, सोफी टर्नर भावुक था, लेकिन इसे स्वीकार करने से इनकार कर दिया। गीत की एक तस्वीर को साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, "YES UGH YES" जोड़ने से पहले, "IM NOT CRYING B**CH YOU ARE."  अपनी प्रतिक्रिया साझा करने के अलावा, सोफी ने मिरर सेल्फी में अपने बच्चे के बाद अपनी बॉडी के लिए भी कहा की जल्द ही में पहले जैसी हो जाउंगी। उन्होंने गर्व से अपने टी को कैप्शन के साथ  पोस्ट किया ""Couldn't have said it better mysel"

वर्कफ्रंट की बातकी जाए तो  प्रियंका फिलहाल अपनी आगामी परियोजना की शूटिंग कर रही हैं। उन्होंने अपनी अगली फिल्म द व्हाइट टाइगर के ट्रेलर के साथ भी सुर्खियाँ बटोरी।

किम कार्दशियन ने हैलोवीन पर शेयर की खास यादें

काइली जेनर और उनके फ्रेंड्स ने शेयर किए हेलोवीन की तस्वीरें

Khloe Kardashian ने बच्चे की परवरिश पर शेयर किया अपना अनुभव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -