सेलेना गोमेज़ की इस तवीर को देखते ही उड़े फैंस के होश
सेलेना गोमेज़ की इस तवीर को देखते ही उड़े फैंस के होश
Share:

लोकप्रिय गायिका सेलेना गोमेज़ की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और उनके फैन्स उनकी पोस्ट का इंतज़ार करते रहते है। लेकिन हाल ही में फैंस ने उनकी एक तस्वीर ने उनके फैंस को हैरान कर दिया हैं। सेलेना के प्रशंसकों ने नोटिस करने के बाद काफी निशान को सहन किया, जो कि दिखाई दिया, 24 अक्टूबर को पाल टिमोथी चालमेट के साथ अपने इंस्टाग्राम सत्र के दौरान सेलेना के हाथ में एक IV या ट्यूब था।

सिंगर सेलेना की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। प्रशंसकों ने चिकित्सा उपकरणों के रहस्यमय टुकड़े को इंगित करते हुए स्क्रीन फोटो परिचालित किया। लेकिन उनके संदेश जिज्ञासा से अधिक चिंता का विषय थे। एक प्रशंसक ने लिखा, “सेलेना के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करना और मुझे उम्मीद है कि वह अच्छा कर रही है। मैं यह नहीं सोच सकता कि इस तरह के भयानक ऑटोइम्यून बीमारी के साथ रहना कैसा है। तुम्हें बहुत प्यार और गले भेज रहा हूँ। एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, "यह तथ्य है कि सेलेना ने कहा कि वह व्यक्तिगत रूप से मतदान करना चाहती थीं और उन्होंने ट्वीट किया 'कुछ कारणों से' नहीं कर सकती थीं और फिर हम देखते हैं कि उनके कमरे में ल्यूपस के लिए दवा दी जा रही है।

 गायिका ने खुद इस बात की पुष्टि नहीं की है कि वह क्या कर रही थी। सेलेना 2015 में अपने निदान के बारे में खुलने के बाद से ल्यूपस के साथ अपने संघर्ष के बारे में बताती रही हैं। फिर, 2017 में सेलेना ने अपने प्रशंसकों से प्यार करने वालों के बारे में अनावरण किया कि उन्होंने अपने दाता, दोस्त और अभिनेत्री फ्रैंचाइज़ रायसा के साथ किडनी का प्रत्यारोपण कराया।

महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ाया भाजपा नेता, लोगों ने दोनों को पीटा

इंदौर: किराया नहीं दे पाई तो युवती को किडनैप कर किया सामूहिक दुष्कर्म

कमलनाथ की नज़रों में राहुल गाँधी गलत, चुनाव आयोग भी गलत, तो सही कौन ?- शिवराज सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स