इंगेजमेंट सेरेमनी में पहुंचे ऋतिक और सबा, ट्विनिंग देखकर खुश हुए फैंस
इंगेजमेंट सेरेमनी में पहुंचे ऋतिक और सबा, ट्विनिंग देखकर खुश हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय से लेकर अपने निजी जीवन तक के लिए सुर्ख़ियों में रहने वाले ऋतिक रोशन इन दिनों सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। दोनों इन दिनों बी-टाउन के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। जी हाँ और दोनों को अक्सर आउटिंग करते हुए देखा जाता है। जी दरअसल ये कपल ऐसे हैं जो अक्सर एक दूजे के साथ घूमते हुए नजर आ जाते है। हालाँकि इसी बीच बीते रविवार सबा-ऋतिक अपने फ्रेंड की इंगेजमेंट सेरेमनी में एक साथ पहुंचे, जहां दोनों अपने स्टाइलिश लुक से लाइमलाइट चुराते नजर आए। आपको बता दें कि अब कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

'शादीशुदा मर्द के साथ मोहब्बत में डूबी हो', जब रेखा के लिए बोलीं थीं जया बच्चन

जी हाँ और अगर हम लुक की बात करें तो फ्रेंड की सगाई में सबा-ऋतिक व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग करते दिखे। यहाँ सबा व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ मैचिंग ट्राउजर पहने स्टाइलिश दिखीं। वहीं ऋतिक भी व्हाइट ब्लेजर के साथ मैचिंग पैंट पहने काफी डैशिंग दिखे। आपको बता दें कि सगाई कार्यक्रम के लिए एक साथ पहुंचे कपल ने गाड़ी से निकलने के बाद पैपराजी के एक साथ जबरदस्त पोज दिए।

कहानी उस रात की जब जया बच्चन की बात सुनकर रोने लगी थीं रेखा, छोड़ दिया था अमिताभ का साथ

जी हाँ और इस दौरान दोनों की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आई और अब दोनों की तारीफों के पूल बांधे जा रहे हैं। आप सभी को बता दें, ऋतिक और सबा पिछले एक साल से एक दूजे को डेट कर रहे हैं और सबा को अक्सर ऋतिक के फैमिली इवेंट में भी देखा जाता है। दोनों को साथ देखकर फैंस भी अक्सर खुश हो जाते हैं लेकिन कई बार दोनों ट्रोल भी होते रहते हैं।

हेमा मालिनी से लेकर आलिया भट्ट तक ने दी रेखा को जन्मदिन की शुभकामनांए

'कैसे भुला दू उसको...', ऑस्ट्रेलिया जाकर छलका उर्वशी रौतेला का दर्द

Video: रिसेप्शन के बाद ऋचा-अली ने बांटे पैपराजी को गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -