Video: रिसेप्शन के बाद ऋचा-अली ने बांटे पैपराजी को गिफ्ट
Video: रिसेप्शन के बाद ऋचा-अली ने बांटे पैपराजी को गिफ्ट
Share:

बॉलीवुड स्टार ऋचा चड्ढा और अली फजल अब शादी कर चुके हैं। दोनों की ग्रैंड वेडिंग की तमाम तस्वीरें और वीडियो सशल मीडिया पर सामने आई जो लोगों ने पसंद किये। वहीं अब शादी और रिसेप्शन के बाद इस कपल ने मीडिया को खुद अपने हाथों से तोहफे बांटे हैं जिसका वीडियो सामने आया है। जी दरअसल रिसेप्शन के बाद ये कपल बेहद शानदार अंदाज में वेन्यू के बाहर पैपराजी के लिए पोज देने पहुंचा। वहीं इस दौरान उन्होंने अपने हाथों से तोहफे बांटे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अडल्ट सीन देते-देते असली में इतना खो गए थे रेखा और ओम पुरी कि टूट गई थी कुर्सी!

जी दरअसल ऋचा और अली का ये अंदाज उनके फैंस को काफी खुश कर रहा है और अब दोनों की तारीफों के पूल बांधे जा रहे हैं। इस समय सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स इस कपल को खूब बधाईयां दे रहे हैं. अक्टूबर के पहले सप्ताह में अपनी शादी का जश्न मनाने वाले इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ अपनी शादी के फंक्शन्स की कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं. जी दरअसल कॉकटेल पार्टी-संगीत से लेकर शादी और रिसेप्शन तक, अली-ऋचा हर लुक में बेहद ही रॉयल और खूबसूरत लग रहे हैं और दोनों के चेहरों की मुस्कान तस्वीरों में चार चांद लगा रही हैं.

अब हाल ही में अली द्वारा साझा की गई तस्वीरें इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रही हैं. आप सभी को बता दें कि अली फजल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नई पोस्ट में अपने प्रशंसकों और दोस्तों को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया. जी दरअसल उन्होंने लिखा, 'हम दोनों अपने आपको बहुत ज्यादा भाग्यशाली मानते हैं कि आप सभी हमारी खुशियों में शामिल हुए. हमारे सभी दोस्तों और जो वहां नहीं थे, उन्हें बहुत बहुत धन्यवाद. हम आप सभी से बहुत प्यार करते हैं और यह आपको पता होना चाहिए. हमारे लिए यह पूरा हफ्ता एक रोल कोस्टर राइड की तरह था, जिसमें हमें सभी पारिवारिक लोगों के साथ जश्न मनाना था. यह हमें आशीर्वाद देने और हमारे चेहरों पर खुशी बनाए रखने और हमें धैर्य प्रदान करने का भगवान का एक तरीका है. इतना ही नहीं उस सभी प्यार को देखने के लिए जो आप सभी ने हमें दिया है. जल्द ही और तस्वीरें आने वाली हैं.'

'पेट निकल आता है', 'त्वाडा कुत्ता टॉमी' के बाद शहनाज गिल का नया वीडियो वायरल

'शादीशुदा मर्द के साथ मोहब्बत में डूबी हो', जब रेखा के लिए बोलीं थीं जया बच्चन

कहानी उस रात की जब जया बच्चन की बात सुनकर रोने लगी थीं रेखा, छोड़ दिया था अमिताभ का साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -