'कैसे भुला दू उसको...', ऑस्ट्रेलिया जाकर छलका उर्वशी रौतेला का दर्द
'कैसे भुला दू उसको...', ऑस्ट्रेलिया जाकर छलका उर्वशी रौतेला का दर्द
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को उनकी बेहतरीन तस्वीरों के लिए जाना जाता है। अपनी अदाओं से उर्वशी ने सभी का दिल जीता है और वह अपनी नयी और ग्लैमरस तस्वीरों से खूब सुर्खियां बटोरती हैं। वैसे भले ही अदाकारा कम फिल्मों में नजर आई हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं हैं। जी हाँ और उर्वशी आए दिन अपने नए अवतार से फैंस को अपना दीवाना बनाती रहती हैं इस बार भी वह ऐसा ही कुछ करती नजर आ रही हैं।

अब इन दिनों उर्वशी ऑस्ट्रेलिया में हैं जहां से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिनमें वो अपने ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं अभिनेत्री ने ग्रीन कलर का प्रीटिंड लहंगा पहन रखा है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसी के साथ उनके हाथ में मैचिंग डांडिया और हैंड बैग दिख रहा है। आप देख सकते हैं उर्वशी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। हालाँकि उर्वशी की तस्वीरों से ज्यादा उनके कैप्शन पर लोगों की नजरें ठहर गई हैं।

जी दरअसल अदाकारा ने अपनी इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, "कैसे भुला दू उसको, मौत इंसानों को आती है यादों को नहीं।" इसी के साथ आगे ब्रोकन हार्ट इमोजी भी बनाया है। उर्वशी का कैप्शन देखकर लग रहा है जैसे अदाकारा ने ये कैप्शन किसी को याद करते हुए लिखा है। अब इसी को सोचते हुए लोगों ने कमेंट में ऋषभ पंत का नाम लिखा है और वह कह रहे हैं उर्वशी ऋषभ की यादों में हैं। हालाँकि उर्वशी किसको याद कर रहीं हैं वह तो वही बता सकती हैं।

दिवाली से पहले बड़ी खुशखबरी, घटे लाइफबॉय और लक्स के दाम

सैफई में होगा मुलायम सिंह यादव का अंतिम संस्कार, अमित शाह ने किये पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शन

पत्नी को नहीं हो रहा था बच्चा, पति ने ससुर के साथ सोने को किया मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -