हेमा मालिनी से लेकर आलिया भट्ट तक ने दी रेखा को जन्मदिन की शुभकामनांए
हेमा मालिनी से लेकर आलिया भट्ट तक ने दी रेखा को जन्मदिन की शुभकामनांए
Share:

आज सदाबहार अदाकारा रेकः का जन्मदिन है और इस खास जन्मदिन के मौके पर उन्हें हर तरफ से बधाइयां मिल रही है। नए जमाने की अभिनेत्रियों समेत पुराने जमाने की अभिनेत्रियों तक ने रेखा को जन्मदिन की बधाई दी है। हेमा मालिनी ने रेखा और अपनी कई फोटोज साझा करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। वहीं उर्मिला मातोंडकर ने रेखा को हग करते हुए अपनी एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘ये कहां आ गए हम यूं ही साथ चलते चलते…’ इसी के साथ प्रीति जिंटा ने रेखा के साथ अपना एक फोटो शेयकर लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे एवरीग्रीन एंड गॉर्जस रेखाजी। जन्मदिन पर बहुत सारा प्यार’।

बांद्रा में स्पॉट हुई बिपाशा, प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों में और भी अलगी खूबसूरत

वहीं माधुरी दीक्षित ने रेखा के साथ फोटो शेयर​ किया, जिसमें वे माधुरी को किस करते दिख रही हैं। माधुरी ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे रेखाजी, आपकी प्रतिभा और बढ़ती हुई खूबसूरती मुझे हमेशा इंस्पायर करती है।’ वहीं अदिति राव हैदरी ने लिखा, ‘टाइमलेस ब्यूटी को जन्मदिन की बहुत सारी शुभकामनाएं। आपकी प्यार भरी दुआओं के लिए शुक्रिया।’ इसी के साथ सोनम कपूर ने भी रेखा के साथ एक इवेंट की फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों साड़ी में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने जन्मदिन विश किया। वहीं प्रियंका चोपड़ा ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रेखा के साथ हंसते हुए एक फोटो शेयर किया है और जन्मदिन विश किया। इसके अलावा पूजा हेगड़े ने रेखा का ‘उमराव जान’ से एक फोटो शेयर कर विश किया है।

वहीं कंगना रनौत ने रेखा के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें ‘गॉडमदर’ बताया है। इसी के साथ आलिया भट्ट ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में रेखा के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्हें बहुत सारा प्यार भेजा है।

'कैसे भुला दू उसको...', ऑस्ट्रेलिया जाकर छलका उर्वशी रौतेला का दर्द

देर रात नव्या संग मूवी देखने निकली जया

Video: रिसेप्शन के बाद ऋचा-अली ने बांटे पैपराजी को गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -