ट्रडिनेशनल लुक में नज़र आई दीपिका कक्कड़
ट्रडिनेशनल लुक में नज़र आई दीपिका कक्कड़
Share:

दीपिका हमेशा ही अपनी स्टाइल और लुक को लेलकर फैंस के बेच चर्चाओं में बनी रहती है. और इतना ही नहीं अब तो वह अपने फैंस की प्रेरणा बन चुकी है, खासकर तब जब वह पारंपरिक कपड़ों की बात आती है. तो यह कहना गलत नहीं होगा, दीपिका टेलीविज़न की 'desi girl' के रूप में जानी जाने लगी है क्योंकि वह किसी भी ड्रेस में खूबसूरत लगती है. अपने शो 'ससुराल सिमर का' के साथ प्रसिद्धि पाने वाली अभिनेत्री फैशन और स्टाइल की दुनिया में भी अपनी छाप छोड़ चुकी है. उसका इंस्टाग्राम फीड उनकी एक से बढ़कर एक कैप्चर से भरा हुआ है, और वह इस बात को जानती है कि उन्हें कैसे अपने फैंस का दिल जीतना है, जिसके लिए वह कई वार अलग अलग तरह की ड्रेस ट्राय करती है.

हालांकि प्रतिभाशाली अभिनेत्री पिछले कुछ समय से छोटे पर्दे से दूर हैं, लेकिन वह अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स से कभी पीछे नहीं रहती है. कल (24 अगस्त, 2020), को दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रशंसकों को कुछ खूबसूरत तस्वीरों के साथ खुश कर दिया. दिवा ने एक कढ़ाईदार विस्टेरिया पर्पल शरारा में गोल्डन कढ़ाई के साथ कपड़े पहने और वास्तव में बहुत वह खूबसूरत लग रही थी. इतना ही नहीं वह अपने लम्बे बालों और इस शानदार ड्रेस के साथ और भी खूबसूरत लग रही है.  दीपिका ने लंबे झुमके, एक बड़ी अंगूठी, एक छोटी सी नथनी और डेवी मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया.

उन्होंने पूरी तरह से पोशाक का स्वामित्व किया और अपनी 'क्लासिक' शैली को प्रदर्शित किया, क्योंकि उन्होंने कुछ सुंदर तस्वीरें क्लिक करवाई. दीपिका अपनी जीवन शैली को व्यक्तिगत समझ को आरामदायक, उत्तम दर्जे का और सुरुचिपूर्ण बनाती हैं. इन खूबसूरत तस्वीरों के साथ, दीपिका ने लिखा, ''In a world full of trends, I choose to remain a Classic!'' और अपनी इन तस्वीरों से लोगों का दिल जीत लिया. तो वहीं उनकी इस तस्वीर पर उनके फैंस एक के बाद एक लाइक्स और कमेंट कर रहे है.

 

कोरोना से जंग जीत कर अमिताभ ने शुरू की KBC की शूटिंग, सामने आई तस्वीरें

शिवांगी और मोहसिन की जोड़ी ने जीता एक बार फिर फैंस का दिल

अपने पहले ही एपिसोड से शादी मुबारक ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -