साथ निभाना साथिया 2: कलाकारों की तलाश में जुटे मेकर्स, गोपी बहू को लेकर हुआ ये खुलासा!
साथ निभाना साथिया 2: कलाकारों की तलाश में जुटे मेकर्स, गोपी बहू को लेकर हुआ ये खुलासा!
Share:

स्टार प्लस की हिट टेलीविज़न सीरियल 'साथ निभाना साथिया' इन दिनों जमकर चर्चा में बना हुआ है. कुछ वक्त पहले ही एक वीडियो सामने आया था जिसमें कोकिला बेन अपनी बहूओं गोपी और राशि पर गुस्सा करती दिखाई दे रही है. ये वीडियो इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जा रहा है. गत सप्ताह से ये वीडियो हर जगह छाया हुआ है. सोशल मीडिया पर सीरियल को मिल रही पॉपुलैरिटी को देखकर मेकर्स ने इस बात की घोषणा कर दी थी कि जल्द ही 'साथ निभाना साथिया' का नया सीजन टेलीविज़न पर दस्तक देने वाला है.

जिसके फ़ौरन बाद ही सीरियल का नया प्रोमो प्रशंसक के साथ शेयर कर दिया गया था. इसी दौरान 'साथ निभाना साथिया' से जुड़ी एक ऐसी खबर मिली है जिसको जानकर प्रशंसक काफी हैरान हो जाएंगे. ताजा मिल रही सूचना की माने तो 'साथ निभाना साथिया 2' में सभी नए एक्टर्स दिखाई देने वाले हैं.  

बता दें की इस बार गोपी बहू इस सीरियल की मैंन फीमेल लीड नहीं होगी बल्कि उसकी जगह गहना लेने जा रही है. मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि, मेकर्स इस वक्त तेजी से 'साथ निभाना साथिया 2' की मेन लीड गहना की तलाश में जुट गए हैं. अब तक भी मेकर्स को गहना की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस नहीं मिल पाई है. इस खबर से ये क्लियर है कि इस बार सीजन 2 में देबोलीना भट्टाचार्जी गोपी बहू के रुप में नहीं दिखाई देने वाली हैं. सीरियल में कुछ पुराने किरदारों के साथ नए फेस भी दिखाई देने वाले हैं.

यूपी में खुलेआम हुई प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, एक अपराधी हुआ गिरफ्तार

आज मिल सकती है राम मंदिर के मानचित्र को मंजूरी

नेपाल पीएम ओली ने बांग्लादेश से मांगी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -