साथ निभाना साथिया 2 से बाहर होंगे ये मुख्य किरदार, अंतिम एपिसोड की जानकारी आई सामने

टेलीविज़न पर इन दिनों कई न्यू सीरियल्स को लेकर चर्चाएं हैं, वहीं इस मध्य देवोलिना भट्टाचार्जी स्टारर शो साथ निभाना साथिया 2 सबसे अधिक चर्चाओं में बना हुआ है। इस शो को बेहतरीन सुर्खियां तब प्राप्त हुई थीं, जब इससे जुड़ा एक मीम रसोडे में कौन था बहुत वायरल हुआ था। वहीं इसी मीम के पश्चात् निर्माता ने शो का दूसरा सीजन लाने का निर्णय कर लिया। वहीं अब तो इस शो के बेहतरीन प्रोमोज भी सामने आ चुके हैं। 

वहीं शो के पेश होने के पश्चात् गोपी बहू तथा अहम जी को लेकर हैरान करने वाली खबरें आ रही हैं। बताया जा रहा है कि देवोलिना भट्टाचार्जी तथा मोहम्मद नाजिम के शो छोड़ने जा रहे हैं। देवोलीना तथा मोहम्मद नाजिम के शो छोड़ने के साथ-साथ इस शो में उनके अंतिम एपिसोड को लेकर भी जानकारी मिल रही हैं। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो शो के इन दोनों मुख्य अभिनेता धारावाहिक से बाहर होने जा रहे हैं। 

वही इस शो के पहले सीजन से मोदी परिवार के तीन मेंबर गोपी बहू, कोकिलाबेन तथा अहम जी को दूसरे सीजन में भी लाया गया था। जिससे इस सीजन के प्रमोशन में सहायता प्राप्त हो सके। वहीं अब जब शो को अच्छी-खासी लोकप्रियता प्राप्त चुकी है, तो इन तीनों के ही शो से बाहर होने की जानकारी आ रही हैं। कोकिलाबेन तो पहले ही शो छोड़ने की खबरों को कंफर्म कर चुकी हैं। इस रिपोर्ट में देवोलिना तथा मोहम्मद नाजिम के अंतिम एपिसोड को लेकर भी खुलासा किया गया है। बताया जा रहा है कि ये दोनों आज ही साथ निभाना साथिया 2 में अंतिम एपिसोड शूट करेंगे। वहीं यदि ऐसा हुआ तो इन दोनों के ही प्रशंसक बहुत दुखी होंगे।

नागिन 5 के फैंस के लिए बड़ी खबर, शो में हुआ ये बदलाव

'मेरे डैड की दुल्हन' के आखिरी शूट की फोटो शेयर कर एक्टर ने लिखा इमोशनल नोट

रुबीना के नॉमिनेट होने पर बोली पवित्रा- तुम तनीषा का रिकॉर्ड पार करोगी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -