'मेरे डैड की दुल्हन' के आखिरी शूट की फोटो शेयर कर एक्टर ने लिखा इमोशनल नोट

सोनी टीवी पर टेलीकास्ट हो रहा सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' बस कुछ ही समय का मेहमान है। जी हाँ, जल्द ही यह शो ऑफ सिर होने वाला है। ऐसे में आप देख रहे होंगे कि इस शो में श्वेता तिवारी और वरुण बडोला मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले ही अभिनेता वरुण बडोला ने आखिरी दिन की शूटिंग पूरी की है और अब उन्होंने एक इमोशनल नोट लिखा है। जी दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिखी है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस पोस्ट के साथ वरुण बडोला ने शो के सेट की अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Badola (@badolavarun) on

आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वरुण बडोला अपनी ऑनस्क्रीन बेटी अंजली तत्रारी के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। वैसे तस्वीर में वरुण बडोला दुखी दिख रहे हैं। उन्होंने नोट में लिखा है, 'आज सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' की शूटिंग का आखिरी दिन है। मुझे यकीन नहीं हो रहा कि हमें काम करते हुए एक साल बीत गया है। मैंने अंबर का किरदार निभा रहा था। उस समय वरुण बडोला अपनी कोस्टाक अंजली तत्रारी के साथ काम करता था। कुछ दिन पहले तक हम अंबर शर्मा और निया शर्मा थे। आप इस तस्वीर में दोनों को देख सकते हैं।'

इसी के साथ अपनी ऑनस्क्रीन बेटी अंजली तत्रारी की तारीफ करते हुए वरुण बडोला ने लिखा, 'अंबर और निया ने मिलकर लाखों दिलों को जीता है। अंजलि तत्रारी तुमने सबके सामने एक शानदार उदाहरण पेश किया है। हिसाब तो उस दिन ही बिगड़ गया था जिस दिन आप और मैं डैडा और बच्चू बन गए थे। सच में हिसाब बहुत बुरी तरह से बिगड़ गया था।' आप सभी को बता दें कि शो 'मेरे डैड की दुल्हन' साल 2019 में ऑनएयर किया गया था और अब इस शो की कहानी को खत्म किया जा रहा है।

ग्रीन लिप्स्टिक लगाकर ट्रोल हुईं सपना, यूजर्स बोले- 'बिग बॉस से आने के बाद...'

शुरू हुई 'जब प्यार केहू से हो जाला' की शूटिंग, सामने आईं ये तस्वीरें

नयी तस्वीर में बड़ी खूबसूरत नजर आईं जाह्नवी कपूर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -