नागिन 5 के फैंस के लिए बड़ी खबर, शो में हुआ ये बदलाव

बीते द‍िनों जानकारी थी कि नागिन 5 सीर‍ियल से अभिनेता मोहित सहगल बाहर होने वाले हैं। इस जानकारी के पश्चात् प्रशंसकों को झटका लगा था। किन्तु अब इन खबरों का खंडन करते हुए, मोहित ने प्रशंसकों को गुडन्यूज़ दी है। उन्होंने एक पोस्ट साझा करते हुए बताया है कि वे शो में आगे भी जारी रहेंगे। मोहित ने शो की क्रिएट‍िव प्रोड्यूसर मुक्ता के पोस्ट को रिशेयर कर लिखा- आशा है यह सब स्पष्ट कर देगा। मुक्ता ने पोस्ट में लिखा था- 'नागिन 5 तिकड़ी, पहला- अच्छा, दूसरा बुरा पर अच्छा भी तीसरा बिल्कुल बुरा और बिल्कुल भी अच्छा नहीं। तीनों स्टोरी में। तीनों यहां रहेंगे। सुरभ‍ि, मोहित और शरद।।।ज्यादा एक्शन, ज्यादा रोमांस तथा बेहद सारा बदला'। उनकी इस पोस्ट को मोहित सहगल ने भी रिशेयर किया।

उन्होंने एक न्यूज वेबसाइट को भी नागिन 5 में अपनी भूमिका की उपस्थिति को लेकर कंफर्मेशन दी है। ध्यान हो कि शो में मोहित ने आद‍िनाग की भूमिका निभाई है। इसके अतिरिक्त शो को लेकर निर्माता नई योजना बना रहे हैं। मोहित की एग्ज‍िट के साथ-साथ ये खबर भी थी कि सीरियल में नई अभिनेत्री को लाया जाएगा। 

वही अब जब यह कंफर्म हो गया है कि मोहित शो का भाग बने रहेंगे तो नई अभिनेत्री को लाने का यह ट्व‍िस्ट आगे भी रहेगा अथवा नहीं यह आने वाले वक़्त में पता चलेगा। ऑडियंस के मध्य शो बहुत लोकप्रियता हास‍िल कर रहा है। एकता कपूर के इस सुपर-नैचुरल फिक्शन ने टीआरपी सूचि में भी स्थान बनाया है। 

'मेरे डैड की दुल्हन' के आखिरी शूट की फोटो शेयर कर एक्टर ने लिखा इमोशनल नोट

रुबीना के नॉमिनेट होने पर बोली पवित्रा- तुम तनीषा का रिकॉर्ड पार करोगी

फराह ने किया एजाज को सपोर्ट, गोहर-काम्या ने कुछ इस तरह दी प्रतिक्रिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -