सांड की आंख : वुमनिया गाना हुआ रिलीज़, यहां देखे घाघरा–चोली डांस
सांड की आंख : वुमनिया गाना हुआ रिलीज़, यहां देखे घाघरा–चोली डांस
Share:

बॉलीवुड में लीक से हटकर फिल्म बनाने वाले अनुराग कश्यप दर्शकों के लिए सांड की आंख लेकर आने वाले है. जिसमें तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर मुख्य किरदार में है. फिल्म दीवाली के मौके पर रिलीज होगी लेकिन फिलहाल फिल्म का वुमनिया गाना रिलीज हो गया है. इस गाने में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर का घाघरा चोली में गजब का स्वैग देखने को मिल रहा है. फिल्म के इस गाने में विशाल ददलानी और विशाल मिश्रा ने अपनी आवाज दी है.

रिया चक्रवर्ती के किलर लुक ने ढहाया कहर, फटी जींस में आई नजर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सांड की आंख फिल्म यूपी के बागपत की रहने वाली चंद्रू तोमर और प्रकाशी तोमर की जिंदगी पर बनी है जिसमें तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर उनकी भूमिका अदा कर रही है. चंद्रू तोमर और प्रकाशी तोमर शूटर दादियों के नाम से भी फेमस है. ये दादियां सबसे अधिक उम्र की शूटर हैं और देशभर में अपने हुनर के दम पर नाम कमा चुकी हैं. आमिर खान के शो सत्यमेव जयते में ये शूटर दादियां नजर आ चुकी हैं. उनके जीवन से प्रभावित होकर यह फिल्म बनाई गई है.

अनन्या पांडे ने अपने फैंस से की बड़ी अपील, हटाना चाहती है सोशल मीडिया से कचरा

इस बायोपिक का निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं. इस फिल्म के लिए तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने जमकर मेहनत की है. अपने लुक से लेकर इन दोनों एक्ट्रेस ने अपनी भाषा पर भी जमकर काम किया है. फिल्म के ट्रेलर में दोनों का शानदार अभिनय देखने को मिला. तापसी पन्नू भूमि पेडनेकर पहली बार फिल्मी पर्दे पर साथ काम करने जा रही हैं. वुमनिया से पहले फिल्म का गाना उड़ता तीतर भी रिलीज हुआ जो कि दर्शकों को दिवाना बना रहा है. गाने की लोकप्रिय रिलीज होते ही बढ़ गई है. 

लाल साड़ी और बिंदी में नज़र आए अक्षय कुमार, शेयर किया अपनी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का फर्स्ट लुक

पहले कभी नही देखी होगी प्रियंका चोपड़ा की ऐसी सेक्सी चाल, खुले है बाल और ​वी​डियों मचा रहा बवाल

तब्बू का रेड हॉट लुक आया नजर, सोशल मीडिया पर तापमान हुआ गर्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -