तब्बू का रेड हॉट लुक आया नजर, सोशल मीडिया पर तापमान हुआ गर्म
तब्बू का रेड हॉट लुक आया नजर, सोशल मीडिया पर तापमान हुआ गर्म
Share:

अपने बोल्ड और हॉट लुक के लिए 90 के दशक में सनसनी बन चुकी तब्बू अक्सर इंटरनेट पर अपने बोल्ड लुक शेयर करती रहती हैं एक बार फिर तब्बू का बोल्ड लुक इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं. वायरल वीडियो में तब्बू गजब की सेक्सी लग रही हैं. तब्बू के फैंस उनके बोल्ड लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. तब्बू के सेक्सी वीडियो की बात करें तो तब्बू रेड कलर के सेक्सी गाउन में दिखाई दे रही है.

कियारा आडवाणी के इस बैग की कीमत में 6 महीने ऐश कर सकते हैं आप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रेड कलर के सेक्सी गाउन में तब्बू गजब की सेक्सी लग रही हैं. उनका ये बोल्ड लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं. तब्बू ने रेड कलर के सेक्सी गाउन के साथ रेड कलर की लिपस्टिक कैरी की हुई हैं. रेड कलर की लिपस्टिक में तब्बू गजब की सेक्सी लग रही हैं. उनका ये बोल्ड लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं. तब्बू का ये वीडियो काफी पुराना है लेकिन इन दिनों इंटरनेट पर जमकर धमाल मचा रहा है.

एमी जैक्सन के मां बनने के बाद भी हॉटनेस बरकरार, इस फोटो की आप भी करेंगे तारीफ

अगर बात करें तब्बू के फिल्मी करियर की तो तब्बू कई सुपरहिट फिल्म में काम कर चुकी हैं तब्बू ने बॉलीवुड में अपनी पहचान अपनी शानदार एक्टिंग से बनाई हैं. तब्बू फिल्मों में काफी एक्टिव रहती हैं. तब्बू आखिरी बार फिल्म दे प्यार दे में नजर आईं थी. तब्बू और अजय देवगन की कॉमेडी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया गया था. फिल्म में तब्बू अजय देवगन की एक्स वाइफ के किरदार में नजर आईं थी. उनके इस किरदार को फैंस ने बहुत पंसद किया था.

रिया चक्रवर्ती के किलर लुक ने ढहाया कहर, फटी जींस में आई नजर

लीजा हेडन इस वीडियो में बैकलेस आई नजर, फैंस के बैक और फ्रंट चारो तरफ दौड़ी

बिजलीइस स्टाइलिश अवतार में मलाइका अरोड़ा लगी लाल परी, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -