अनन्या पांडे ने अपने फैंस से की बड़ी अपील, हटाना चाहती है सोशल मीडिया से कचरा

बस कल यानि 2 अक्टूबर को गांधी जयंती मनाई गई है. इस अवसर पर स्वच्छता अभियान चारों ओर जारी है. ऐसे में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अलग ही अंदाज में मुहिम छेड़ी है. सोशल मीडिया पर सकारात्मकता फैलाने के लिए अनन्या पांडे ने गांधी जयंती के मौके पर संकल्प लिया कि हम सब मिलकर सोशल मीडिया की जिम्मेदारी लेनी चाहिए. सो पॉडिटिव के साथ स्वच्छता सोशल मीडिया मुहीम का हिस्सा बनी अनन्या पांडे ने फैंस से इस अभियान में शामिल होने की गुजारिश की. 

सांड की आंख के गाने वुमनिया का फर्स्ट लुक आया सामने, घाघरा–चोली में दिखा गजब का स्वैग

इंस्टाग्राम पर अनन्या पांडे ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह संकल्प लेते हुए फैंस को भी इस मुहीम से जुड़ने की गुहार लगाती हैं. वह स्वच्छता सोशल मीडिया अभियान पर कहती हैं कि हम सभी को यह परिवर्तन करने की जरूरत है इसीलिए मैं प्रतिज्ञा लेती हूं कि हम किसी को चोट पहुंचाने के इरादे से सोशल मीडिया पर अपमानजनक भाषा का प्रयोग नहीं करेंगे. अगर आपको भी लगता है कि हमें अपने सामाजिक परिवेश की आवश्यकता है और सोशल मीडिया पर सकारात्मक माहौल बनाने की जरूरत है. जिसके लिए हम सबको मिलकर प्रयास करने होंगे. 

सारा अली खान को वरुण धवन से मिली बहुत सारी एक्टिंग टिप्स, इस फिल्म में साथ आएंगे नजर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल में ही अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू कर खूब चर्चा में रहीं. इस फिल्म में उन्होंने टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ नजर आईं. ये फिल्म हिट साबित हुई. अब वह कार्तिक आर्यन के साथ पति पत्नी और वो में नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग भी उन्होंने शुरू कर दी है. ये उनकी दूसरी फिल्म होगी. वहीं उनकी को-स्टार तारा सुतारिया मरजावां फिल्म में दिखाई देने वाली है. अनन्या पांडे की अगली फिल्म के लिए फैंस बहुत उतावले है.

इस स्टाइलिश अवतार में मलाइका अरोड़ा लगी लाल परी, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

एमी जैक्सन के मां बनने के बाद भी हॉटनेस बरकरार, इस फोटो की आप भी करेंगे तारीफ

सिरफिरे आशिक ने प्रपोज ठुकारने पर रंगोली पर फेंका 1 लीटर तेजाब, देखे दिल दहलाने वाली तस्वीरे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -