रिया चक्रवर्ती के किलर लुक ने ढहाया कहर, फटी जींस में आई नजर
रिया चक्रवर्ती के किलर लुक ने ढहाया कहर, फटी जींस में आई नजर
Share:

इंस्टाग्राम से लेकर यूट्यूब पर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के सेक्सी लुक के जलवे छाए हुए है. फैंस उनके लुक के पागल है. रिया की नई वीडियो और फोटो के लिए सभी बेसब्री से इंतजार करते हैं. इन दिनों उनका एक फोटो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें रिया का दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है. फैंस इस फोटो पर जमकर लाइक कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं. फोटो में रिया चक्रवर्ती सेक्सी आउटफिट में दिखाई दे रही है. 

सारा अली खान को वरुण धवन से मिली बहुत सारी एक्टिंग टिप्स, इस फिल्म में साथ आएंगे नजर

अगर बात करें रिया के सेक्सी लुक की तो, उन्होंने डेनिम जींस और शॉर्ट टॉप में देखा जा सकता है. उनका दिलकश अंदाज और हॉट लुक इस ड्रेस में देखने को मिल रहा है. उन्होंने अपने बाल खुले रखे हैं और लाइट मेकअप किया हुआ है. इस फोटो को अब तक हजारों फैंस ने लाइक और पसंद किया है. ऐसा पहली बार नहीं है जब रिया का बोल्ड लुक इंटरनेट पर वायरल हुआ है. उनके लुक्स अक्सर इंटरनेट पर कहर मचाते है

सांड की आंख के गाने वुमनिया का फर्स्ट लुक आया सामने, घाघरा–चोली में दिखा गजब का स्वैग

वही बात करे उनके निजी जीवन की तो रिया चक्रवर्ती बंगाली परिवार है. रिया ने सबसे पहले 2013 में तेलुगु फिल्म अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने 2014 में फिल्म मेरे डैड की मारुति के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसमें रिया को जसलीन के किरदार में देखा गया था. इसी साल रिया फिल्म सोनाली केबल में नजर आई. रिया बैंक चोर और फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड के कैमियो रोल में भी नजर आई. रिया आखिरी बार फिल्म जलेबी में नजर आई थी.रिया चक्रवर्ती के पर्सनल लाइफ की बात करें तो, इन दिनों वह अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.रिया का नाम सुशांत सिंह राजपूत के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों को अक्सर एक साथ नजर आ चुके है. 

इस स्टाइलिश अवतार में मलाइका अरोड़ा लगी लाल परी, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

एमी जैक्सन के मां बनने के बाद भी हॉटनेस बरकरार, इस फोटो की आप भी करेंगे

तारीफसिरफिरे आशिक ने प्रपोज ठुकारने पर रंगोली पर फेंका 1 लीटर तेजाब, देखे दिल दहलाने वाली तस्वीरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -